Tuesday, 17th September, 2019

चलते चलते

राजनाथ सिंह से रूठी 'कड़ी निंदा', पाकिस्तान जाने की कर रही तैयारी

22, Aug 2019 By bapuji

नयी दिल्ली. भगवान भी क्या-क्या दिन दिखाता है, किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि देश के पूर्व गृह मंत्री और वर्तमान रक्षा मंत्री, राजनाथ सिंह की प्रिय ‘कड़ी निंदा’ उनसे नाराज़ हो जाएगी और देश छोड़कर पकिस्तान जाने की धमकी देना शुरू कर देगी। अभी-अभी ये चौंकाने वाली खबर सुनकर फ़ेकिंग न्यूज़ के संवाददाता भी ‘कड़ी निंदा’ के मन की बात जानने के लिए उनके आवास पर पहुँच गये।

Rajnath2
कड़ी के बिना राजनाथ जी का हाल

मैडम कड़ी निंदा ने हमारे रिपोर्टर को बताया कि, “जब से वो ‘शाह’ गृह मंत्री बना है और हमारे मालिक रक्षा मंत्री बने हैं तब से इनके तेवर ही बदल गये हैं! पहले ये एक दिन में मुझे दस बार याद किया करते थे लेकिन आजकल तो सूना-सूना सा है!

पाकिस्तान पर कड़ी निंदा, बॉर्डर पर कड़ी निंदा, कश्मीर पर कड़ी निंदा, ऐसी कड़ी निंदा, वैसी कड़ी निंदा! अब देखो, पूरा महीना बीत गया भैया, लेकिन साहब की ज़बान पे हमारा नाम तक नहीं आया है! पाकिस्तान से अब इनको ‘PoK’ पर बात करनी है! हुँह माइ फुट, मैं इतनी बेइज़्ज़ती बर्दाश्त नही कर सकती!” -बिफर कर गुस्से से लाल हुई कड़ी निंदा ने हमारे संवाददाता को आगे बताया।

“ये तो बहुत बुरा हुआ पर अब आप क्या करेंगी?” -ऐसा पूछे जाने पर उन्होंने मासूमियत से उत्तर दिया कि- “मेरे को ऐसी रीलेशनशिप नहीं चाहिए, अगर ‘राजू’ भाव नही देगा तो और भी हैं इस दुनिया में, सोच रही हूँ पाकिस्तान निकल जाऊँ, वहाँ इमरान को मेरी बहुत ज़रूरत पड़ने वाली है, इनको इनका नया भारत मुबारक हो! ‘कड़ी’ Can manage herself.

जब हमने राजनाथ सिंह जी से इस बारे मे कुछ जानना चाहा तो उन्होने मुस्करा कर कहा कि- ‘कड़ी’ तो अपनी ही है, समझ जाएगी!” और तुरंत उन्होने इस पूरे घटना क्रम की कड़ी निंदा कर दी।

राजनाथ सिंह के इस बयान को बार-बार अपनी टीवी पर सुनकर ‘कड़ी’ जी के चेहरे पर थोड़ी सी मुस्कान आ गयी और वो शर्मा कर अपने कमरे मे चली गयी।

बहरहाल फ़ेकिंग न्यूज़ के संवाददाता, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उनकी प्यारी ‘कड़ी निंदा’ के बिखरते हुए संबंधो पर ‘कड़ी नज़र’ बनाए हुए हैं और अपने पाठकों को समय-समय पर अपडेट करते रहेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें