Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

"बस अब अंतरिक्ष में और घूम आऊँ तो जीवन सफल हो जाये!" -Man Vs Wild में जाने के बाद बोले मोदीजी

31, Jul 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. डिस्कवरी चैनल के ‘Man Vs Wild’ कार्यक्रम में भारतीय प्रधानमंत्री एक अलग ही रूप मे नज़र आ रहे हैं, दुनिया भर के देश तो मोदीजी ने पहले ही घूम लिए थे अब जंगल मे घूमने का भी उनका सपना पूरा हो गया है।

Modi-in-space
स्पेस के बारे में सोचते मोदीजी!

इस शो का टीज़र आने के बाद अब हर कोई यही बात कर रहा है कि मोदीजी का अगला कारनामा क्या होगा? जब मोदीजी से पूछा गया कि, “क्या अब भी आपकी जीवन मे कोई अधूरी इच्छा रह गयी है? जिसे आप पूरी नही कर पाए या कोई और सुख भोगना बाकी रह गया है?” तो मोदीजी ने बड़ी ही मासूमियत से जवाब दिया कि “बस!  अब अंतरिक्ष की सैर हो जाए तो जीवन सफल हो जाएगा!”

पत्रकारों से बात करते हुए मोदीजी ने भाला लहराते हुए बताया कि “यूँ तो मैं बचपन से ही जंगलों में घूमता रहा हूँ पर जब मेरे लंगोटिया यार ‘बेयर’ ने मुझे अपने साथ जंगल की सैर कराने की प्रार्थना की तो मेरा दिल पिघल गया!

अब मैंने तो पीएम बनने के बाद पिछले पाँच सालों में इतने दौरे किये हैं कि अब ग्लोब में कुछ नया बचा ही नही है! बस, एक बार अंतरिक्ष की सैर और कर आऊँ तो जीवन सफल हो जाएगा! इसके लिए ‘इसरो’ वाले तैयारी कर रहे हैं, उम्मीद है जल्द ही स्पेस में जाकर फोटो खिचवाऊंगा!”

वहीँ, मार्गदर्शक मंडली के अध्यक्ष आडवाणीजी ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि “क्या हर जगह यही विजीट करेगा! कम से कम जंगल मे तो मुझे जाने दो! एडवेंचर का शौक तो मुझे भी है, 1993.. मैं भी तो कुछ कर लूँ!” -इतना बोलने के बाद आडवाणीजी को नींद आ गयी और वो सो गये।



ऐसी अन्य ख़बरें