Thursday, 21st November, 2019

चलते चलते

"जो 2019 में मोदीजी को वोट नहीं देगा, उसे 10 क़दम चलते ही ख़ून की उल्टी होगी!" -जेटली

23, Jan 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कई दिनों से बीजेपी के नेता हमें बता रहे हैं कि अगर मोदी जी को दोबारा पीएम नहीं बनाया तो देश पर क्या-क्या मुसीबतें आयेंगी! लेकिन सबसे ख़तरनाक मुसीबत क्या आयेगी, यह आज वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बताया।

Jaitley-angry
तमाशे वाले की तरह हाथ घुमाते जेटली जी

जेटली जी ने अपने दायें हाथ को किसी तमाशे वाले की तरह घुमाते हुए कहा, “याद रखना! जो कोई भी 2019 में मोदीजी को वोट नहीं देगा, उसे 10 क़दम चलते ही ख़ून की उल्टी होगी!”

“इतना ही नहीं, उसे बिज़नेस में भारी नुकसान होगा और उसके बनते हुए काम भी बिगड़ जाएँगे! उसकी लड़की घर से भाग जायेगी, लड़के की नौकरी नहीं लगेगी और लगी होगी तो छूट जायेगी…उसकी भैंस दूध देना बंद कर देगी…” -यह कहते कहते उन्हें ज़ोर से खाँसी उठ आयी। उन्होंने सामने रखे गिलास को उठाकर पानी पिया और पानी पीकर फिर कोसने लगे।

“मैं ये नींबू-मिर्ची हाथ में ले के कहता हूँ…मेरे कहे को दुनिया में कोई नहीं काट सकता…!” उन्हें फिर से खाँसी उठ आयी और वो खाँसते हुए और कोसते हुए उठकर चले गये। अब बीजेपी नेताओं को उम्मीद है कि अगर लोग अभी तक नहीं डरे होंगे तो जेटली जी के इस श्राप भाषण से ज़रूर डर जाएँगे और इलेक्शन में मोदीजी को ही वोट देंगे।

उधर, जिस समय जेटली जी पब्लिक को ये श्राप दे रहे थे, ठीक उसी समय प्रियंका गांधी पॉलिटिक्स में एंट्री कर रही थीं और उनके सपोर्टर नारे लगा रहे थे- “दहन करो मोदी की लंका, बहन प्रियंका बहन प्रियंका!”



ऐसी अन्य ख़बरें