Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

जो लोग IPL में नहीं बिक पाए उन्हें नहीं मिलेगा बेरोज़गारी भत्ता: कमलनाथ

21, Dec 2018 By Ritesh Sinha

भोपाल. मध्य प्रदेश के नये मुख्यमंत्री कमलनाथ ने  साफ़ किया है कि जो लोग आईपीएल की नीलामी में बिक नहीं पाए उन्हें बेरोज़गारी भत्ता नहीं मिलेगा। दरअसल, मुख्यमंत्री जी यह सोचकर घबरा गए थे कि अनसोल्ड प्लेयर्स कहीं मध्य प्रदेश में ही ना चले आएँ। इसीलिए उन्होंने पहले से ही स्पष्ट कर दिया कि अनसोल्ड खिलाड़ियों को फूटी कौड़ी भी नहीं दी जाएगी।

मीडिया को जानकारी देते कमलनाथ
मीडिया को जानकारी देते कमलनाथ

कमलनाथ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “यहाँ पहले से बजट की कमी है और ऐसे में IPL वाले भी यहाँ घुस आएँगे तो हम पैसा कहाँ से लाएंगे! इसलिए उन्हें चेतावनी दी जाती है कि वो मध्य प्रदेश से दूर ही रहें! कुछ नहीं मिलेगा आपको!”

गौरतलब है कि इस सीजन में चेतेश्वर पुजारा, मनोज तिवारी, नमन ओझा, हाशिम अमला, मैकुलम जैसे दिग्गज प्लेयर्स को कोई खरीददार नहीं मिला है। इनके अलावा सैकड़ों खिलाड़ी IPL में खेलने से चूक गए।

“दूसरे राज्यों के इंजीनियर भी ताक में बैठे हैं कि कब पैसा बँटना शुरू हो और वे प्रदेश में घुसपैठ करें! उधर, यूपी-बिहार वाले हमारी नौकरी खा रहे हैं, सब तरफ से हमें ही घाटा ही घाटा  है! वैसे भी, राहुल जी ने ऐसा कोई वादा नहीं किया था कि जो आईपीएल में नहीं बिकेंगे उन्हें हम बेरोज़गारी भत्ता देंगे!” -कहते हुए कमलनाथ जी चलते बने। वहीँ, राजस्थान सरकार ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए हैं।

उधर, महान क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को भी अपने प्रोफेशन में भीड़ बढ़ने की चिंता सताने लगी है। कल रात उन्होंने ट्वीट किया कि, “हमारे यहाँ कोई वेकेंसी नहीं है, आलरेडी जरूरत से ज्यादा भरे हुए हैं, इसलिए इधर धोखे से भी ना देखें!”



ऐसी अन्य ख़बरें