Sunday, 18th November, 2018

चलते चलते

एक्टिविस्ट के चेहरे पे स्याही फेंकी फिर भी नहीं मिला बीजेपी में कोई पद, युवक ने काटा बवाल

29, Aug 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. बीजेपी में पद मिलने की उम्मीद में एक युवक ने कल एक सामाजिक कार्यकर्ता के चेहरे पर स्याही फेंक दी और उसे ख़ूब भद्दी-भद्दी गालियाँ भी दीं। पुलिस ने उसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया और बताया कि यह सब उसने बीजेपी में पद पाने के चक्कर में किया है।

Ink-Attacker
पद ना मिलने पर हल्ला मचाता इंक अटैकर

विष्णु गोयल नाम के इस युवक ने बीजेपी के कई नेताओं को अपना ‘इंक अटैक’ वाला वीडियो भेजा लेकिन आज दोपहर तक भी जब उसे कोई पद नहीं मिला तो उसके सब्र का बाँध टूट गया। उसने बिफ़रते हुए कहा “तेजिंदर पाल जैसों को तो बड़े-बड़े पद दे दिये और मुझे मोहल्ले का प्रेसिडेंट भी नहीं बनाया! मुझ में कौन से काँटे लगे हैं!”

फिर उसने स्याही का डब्बा उठाया और एलान किया, “ठीक है तो! अब मैं बीजेपी नेताओं के चेहरे पे स्याही पोतूँगा!”

तभी किसी ने उसे समझाया कि “ये स्याही-व्याही फेंकने का तरीका अब पुराना हो चुका है। अब तो लोगों को मारना पड़ता है, लिंचिंग करनी पड़ती है. तब कहीं जाकर बीजेपी के नेता रेस्पेक्ट करते हैं, माला पहनाते हैं, पोस्ट-वोस्ट देते हैं।”

यह सुनकर वो सोच में पड़ गया और सर खुजाते हुए बोला- “तो क्या अब आदमी मारना पड़ेगा?” और गुमसुम बैठ गया। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उसने बीजेपी में पद पाने की अपनी इच्छा का त्याग कर दिया है या किसी की जान लेने का फ़ैसला किया है।



ऐसी अन्य ख़बरें