Saturday, 17th November, 2018

चलते चलते

रोज़ पेट्रोल की टंकी फुल करवाने वाले बंदे के घर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, मिला लाखों का पेट्रोल

06, Sep 2018 By Fake Bank Officer

जयपुर. आसमान छूते पेट्रोल के दामों के बीच नगर निगम के एक कर्मचारी को अपने गाड़ी की टंकी फुल करवाना महँगा पड़ गया, जब उनके घर आयकर विभाग का छापा पड़ गया। कल शाम को आयकर विभाग की टीम ने उनके घर अचानक धावा बोल दिया और उनसे सवाल-जवाब करने लगे। बताया जा रहा है कि अफसरों ने उनके घर से लाखों का पेट्रोल बरामद किया है।

petrol
पेट्रोल की मार!

पेट्रोल को समाज के लिए घातक मानने वाले हमारे संवाददाता के अनुसार दयावान मिश्रा नाम का यह व्यक्ति नगर निगम में एक मामूली सा क्लर्क था, लेकिन उसका रहन-सहन नेताओं वाला था। पिछले दिनों जब पेट्रोल के दाम बढ़े तो मुन्सिपल्टी के बड़े-बड़े अफसर भी सायकल पर आने-जाने लगे, लेकिन मिश्रा जी अब भी अपनी बाइक लेकर ही पेट्रोल पंप आते थे और रोज़ टंकी फुल करवा के धूम मचा देते थे।

इतना ही नहीं, वो वहाँ पर खड़े सौ-पचास का पेट्रोल भरवाने वाले गरीब लोगों को ताना भी मारते थे। बस, ऐसे ही किसी चिढ़े हुए व्यक्ति ने इसकी खबर आयकर विभाग को दे दी और उनके घर रेड पड़ गयी।

मिश्रा जी के घर छापा मारने वाले असिस्टेंट कमिश्नर ने फ़ेकिंग न्यूज को बताया- “जैसे ही हमें पता चला कि वो आदमी रोज़ टैंक फुल करवा रहा है, हमें शक हो गया कि इसके पास दो नंबर का बहुत पैसा है, और देखिये, हमारा शक सही भी निकला! उसके घर से लाखों का पेट्रोल बरामद हुआ है, उसने अपनी पानी की टंकी और तेल के कनस्तर में भी पेट्रोल भरके रख लिया था। यह सारा पेट्रोल अब सरकारी खजाने में जायेगा!” -कहते हुए वो कनस्तर दिखाने लगे।

मिश्रा जी के पड़ोसियों में इस घटना को लेकर उत्साह का माहौल है। एक पड़ोसी नंदलाल ने बताया कि “यो तो होना ही था, उसने अपना सारा काला धन पेट्रोल में लगा दिया था! ‘भारत-बंद’ या विरोध प्रदर्शन करने वालों को बस फूँकने के लिए ‘पेट्रोल’ सप्लाई भी करता था! लेकिन जो हुआ सही हुआ, पेट्रोल का बड़ा घमंड दिखाता था कमबख्त!”



ऐसी अन्य ख़बरें