Tuesday, 15th October, 2019

चलते चलते

मेरी शक्ल दादा जी से मिलती है जो पुलिस में थे, अब मुझे भी जोधपुर का कमिश्नर बनाओ: सलमान खान

25, Jan 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. बॉलीवुड के दबंग खान, यानि कि सलमान खान ने माँग की है कि उन्हें जोधपुर रीजन का पुलिस कमिश्नर बनाया जाए। कल देर रात सल्लू ने पत्रकारों को अपने घर बुलाया और उन्हें एक पुरानी सी फोटो दिखाते हुए बोले- “ये देखो, ये मेरे दादा जी हैं, मेरी शक्ल इनसे मिलती-जुलती है! वो अपने ज़माने में पुलिस में अफसर हुआ करते थे, अब मेरी बारी है, मुझे भी पुलिस कमिश्नर बनाया जाए, वो भी राजस्थान में जोधपुर रीजन का!”

Salman Jail
कमिश्नर सलमान खान

माना जा रहा है कि सल्लू भाई को यह आईडिया उस खबर के बाद आया है जिसमें कहा गया था कि प्रियंका गाँधी को उनकी दादी की तरह देश का अगला प्रधानमंत्री बनाना चाहिए क्योंकि उनकी शक्ल अपने दादी, यानि इंदिरा जी से एकदम मिलती-जुलती है।

बस, यही बात सल्लू को जंच गई, उन्होंने भी प्रियंका से प्रेरणा लेकर ‘दादा’ राग छेड़ दिया है। सलमान खान पुलिस बनकर कुछ पेंडिंग मुद्दों को सुलटा लेना चाहते हैं, उन्होंने तो यहाँ तक दावा किया है कि शर्ट निकालकर डांस करने का आईडिया उन्हें अपने दादा जी से मिला है, वो भी मुजरिमों को पकड़ने के बाद ऐसे ही जश्न मनाते थे।

“मुझे तो पुलिस बनने का अच्छा-ख़ासा अनुभव भी है, औज़ार, गर्व, दबंग, दबंग-2, वांटेड वगैरह में मैंने यही सब किया है!” -सल्लू ने मीडिया वालों को बताया।

“देखना! अगर मैं जोधपुर का पुलिस कमिश्नर बन गया तो उस इलाके में अपराध होने बंद हो जाएँगे, चोरी, डकैती, छेड़छाड़, नकली दारू, घूसखोरी सब बंद! सिर्फ अवैध शिकार के मामले में ही अपराधियों को अपना जौहर दिखाने का मौका मिलेगा, बाकी सारे गलत धंधे बंद!  मेरा चेहरा और दादा जी का चेहरा मिलाकर देख लें और मेरा मेरा ज्वाइनिंग लेटर जल्दी भेजें!” -सल्लू ने अपनी बात पूरी की।

इसके अलावा सल्लू ने यह भी कहा कि अरबाज़ को मुंबई का पुलिस कमिश्नर बनाया जाए क्योंकि इस इलाके में भी उन्हें कुछ जरूरी काम निपटाने हैं। सोहैल तो बदायूं रीजन से ही खुश हो जाएगा!

हालाँकि, राजस्थान सरकार ने अभी इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है लेकिन माना जा रहा है कि सलमान की बातों में दम है और गहलोत सरकार को उन्हें मना करना आसान नहीं होगा।



ऐसी अन्य ख़बरें