Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

जिम वालों ने लगाया सेल्फी लेने पर प्रतिबन्ध, लोगों ने मांगे पैसे वापस

14, Mar 2018 By banneditqueen

मुंबई. अब ऐसा समय आ चुका है जब लोग जिम में कसरत करने काम और सेल्फी खींचने ज़्यादा जाते हैं। भले ही एक ग्राम वज़न कम न हो या कई घण्टे जिम में बिताने के बाद भी एक पैक भी न बने पर सेल्फी डालकर #MondayMotivation ज़रूर लिखेंगे। अँधेरी स्थित बारबैरियन जिम में कल सेल्फी लेने की बात पर हंगामा हो गया। और ऐसी नौबत आ गई कि बारबैरियन जिम बंद होने की कगार पर आ गया।

मैं अपना फेवरेट हूँ
मैं अपना फेवरेट हूँ

दरअसल बारबैरियन जिम के ट्रेनर ने लोगों को सेल्फी लेने से मना कर दिया था। ट्रेनर सुशांत दास ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि ”मैं पिछले काफी दिनों से परेशान हूँ यह देखकर कि किसी का ध्यान वर्कआउट पर नहीं रहता बल्कि केवल फोटो लेने पर होता है। मैं काफी बार बोल बोल कर थक चुका हूँ पर इन लोगों को समझ में ही नहीं आता। मैंने कल सारे मिरर्स पर पर्दा डाल दिया यह सोच कर कि शायद ये लोग फोटो खींचना बंद कर दें पर लोगों ने मेरे जाते ही सारे परदे हटा दिए। ये लोग वर्कआउट करने आते हैं ये फोटो लेने समझ ही नहीं आता।”

बताया जा रहा है कि जिम में पूरे साल की मेम्बरशिप लेकर बैठे लोग पैसे रीफंड मांगने लगे। तकरीबन बीस से पच्चीस लोग जिम के रिसेप्शन काउंटर पर जाकर जमा हो गए और पैसे वापस करने की मांग करने लगे। काफी हंगामा होने जिम ओनर को सभी लोगों से माफ़ी मांगनी पड़ी। यही नहीं लोगों को शांत कराने के लिए ओनर ने एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर हायर करने का आश्वासन दिया है जो सबके वर्कआउट करते हुए फोटो लेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें