Thursday, 2nd April, 2020

चलते चलते

'दीपिका जो भी चीज़ यूज करे उसका बायकॉट करो', यह सुनते ही युवक ने कर दिया ऑक्सीजन लेना बंद

08, Jan 2020 By बगुला भगत

नोएडा. अति भावुकता में इंसान कभी-कभी अपना ही नुकसान कर लेता है। कुछ ऐसा ही हुआ नोएडा में रहने वाले तेजपाल सिंह जग्गा के साथ, जब उसने दीपिका पादुकोण के विरोध के चक्कर में अपनी नाक बंद करके अपनी ही ऑक्सीजन बंद कर ली और हॉस्पिटल पहुँच गया।

Holding-Breath
अपनी ऑक्सीजन रोकता तेजपाल जग्गा

डॉक्टरों और परिवार से प्राप्त जानकारी के अनुसार, तेजपाल एक बड़े नेताजी का फॉलोअर है और उनकी हर बात को आँख मूँदकर मानता है। कल उसके मोबाइल पे उन्हीं नेताजी का एक वीडियो आया, जिसमें वो कह रहे थे कि दीपिका पादुकोण की फ़िल्म का बायकॉट करो और साथ ही हर उस चीज़ का भी बायकॉट करो, जिसे वो इस्तेमाल करती हो।

वीडियो को देखते ही तेजपाल की नाक फड़कने लगी। वो मन ही मन बड़बड़ाया, “दीपिका तो उस ऑक्सीजन को भी इस्तेमाल करती है, जिसे मैं ले रहा हूँ, इसलिए मुझे इस ऑक्सीजन का भी बायकॉट कर देना चाहिए…और अभी कर देना चाहिए।” और यह कहते हुए उसने झट से अपनी नाक बंद कर ली।

यह देखकर घरवाले हैरान रह गये और नाक से उसका हाथ छुड़ाने लगा। लेकिन उन्हें धक्का देकर वो सोफ़े पर चढ़ गया और कुछ ही सेकेंड में अचेत होकर नीचे गिर पड़ा। घरवालों ने फ़ौरन एंबुलेंस को फ़ोन किया और किसी तरह उसे हॉस्पिटल पहुँचाया।

फिलहाल तेजपाल की हालत ख़तरे से बाहर बताई जा रही है। अंतिम समाचार लिखे जाने के समय डॉक्टर उसे ऑक्सीजन चढ़ा रहे थे और घरवाले उस नेता को पानी पी-पीकर कोस रहे थे।



ऐसी अन्य ख़बरें