Thursday, 20th September, 2018

चलते चलते

गिरिराज ने कहा "पाकिस्तान जाओ" तो युवक ने माँग लिया वीज़ा और किराया, घर छोड़कर भागे गिरिराज

18, Jul 2018 By बगुला भगत

पटना.  बीजेपी के नेता आये दिन किसी ना किसी को पाकिस्तान भेज रहे होते हैं और उनमें सबसे आगे रहते हैं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह! लेकिन ये ‘ट्रेवल एजेंटी’ गिरिराज जी को कल उस समय भारी पड़ गयी, जब एक युवक ने उनसे पाकिस्तान का वीज़ा और किराया माँग लिया। उसकी डिमाँड सुनते ही गिरिराज जी घर छोड़कर भाग गये और अभी तक नहीं लौटे हैं।

giriraj singh1
कार में सवार होकर भागते गिरिराज जी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चुलबुल चंद्र चौरसिया (CCC) नामक युवक कोई फ़रियाद लेकर गिरिराज जी के घर पहुँचा था। उसकी किसी बात पे मंत्री जी को ग़ुस्सा आ गया और आदतन उन्होंने कह दिया- “जाओ पाकिस्तान जाओ!”

यह सुनते ही युवक बोला- “ठीक है, तो लाईये पाकिस्तान का वीज़ा और किराये के पैसे! यहीं पे हम कौन सा तीर मार रहे हैं। काम-धंधा कुछ है नहीं, ऊपर से भीड़ कभी भी पकड़ के मार देगी।” उसकी बात सुनकर गिरिराज जी सकपका गये और बोले, “क्या बात करते हो, हम पैसा क्यूँ देंगे?”

“तो और कौन देगा! रोज़गार देने के बजाय बात-बात पे पाकिस्तान भेजोगे और ऊपर से किराया भी नहीं दोगे। आज तो हम लेकर ही जाएँगे। देखते हैं कैसे नहीं दोगे!” -कहते हुए वो धम्म से वहीं जमकर बैठ गया। इससे शह पाकर एक और सरफिरा युवक बोला, “और हर बार पाकिस्तान ही क्यों भेजते हो, कभी अमेरिका या इंग्लैंड भी भेजो!”

मामला बिगड़ता देख मंत्री जी चुपके से वहाँ से खिसक लिये और कहीं जाकर अंडरग्राउंड हो गये। इस बीच, उनके घर पर वीज़ा माँगने वाले लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है, जिसे क़ाबू करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया जा रहा है।

उधर, पाकिस्तान ने भारत से माँग की है कि और लोगों को हमारे देश में ना भेजे। पाकिस्तान के कार्यवाहक प्रधानमंत्री जस्टिस नसीरूल मुल्क़ ने कहा, “वे बीजेपी वाले जितने लोगों को उधर से इधर भेज रहे हैं, अगर वे सब के सब सच में आ गये तो हमारे देश में तो पाँव रखने की जगह भी नहीं मिलेगी।”



ऐसी अन्य ख़बरें