चलते चलते

'हरियाणा में वाइन शॉप खुली है', यह सुनकर मुंबई से पैदल ही चल दिए चार दोस्त

29, Mar 2020 By बगुला भगत

नासिक. लॉकडाउन की वजह से पूरे देश में दारू की दुकानें बंद हैं, जिसकी वजह से पीने वाले घरों में पड़े तड़प रहे हैं। ऐसे में कल एबीपी न्यूज़ पर ख़बर आयी कि फ़रीदाबाद में एक दारू की दुकान अभी भी खुली हुई है। यह सुनते ही मुंबई के चार पियक्कड़ दोस्त पैदल ही हरियाणा के लिए निकल लिये, जिन्हें पुलिस ने नासिक में रोक लिया है।

Darubaaz-Friends
हरियाणा जाते चारों दोस्त

मनोज चंद, हर्ष तिवारी, सचिन मुनि और संतोष प्रदान नाम के इन चारों बेवड़ों पर लॉकडाउन में धारा 144 तोड़ने का आरोप लगा है और फिलहाल पुलिस हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

हवलदार सूरज प्रसाद ने बताया कि चारों चू@#% मुंबई से अब तक 150 किलोमीटर पैदल चल चुके हैं और अभी 1300 किलोमीटर और जाना है लेकिन कह रहे हैं कि अगर दारू के लिए मंगल ग्रह पर भी जाना पड़ा तो वहाँ भी जाएँगे।

“वैसे, चारों भले लोग हैं। लॉकडाउन तोड़कर घर से बाहर बेशक निकल गए हों पर सोशल डिस्टैंसिंग का पूरा ध्यान रख रहे हैं और एक-दूसरे से दो-दो मीटर की दूरी बनाकर चल रहे हैं।” – काटेकर ने चारों के बिहेवियर की तारीफ़ करते हुए कहा।

आपको बता दें कि हरियाणा रवाना होने से पहले इन चारों ने अपने घर पर भी कच्ची दारू बनाने की कोशिश की थी लेकिन क़ामयाबी नहीं मिल पायी और मजूबरी में इन्हें घर से निकलना पड़ा। अब जो भी इनकी दर्द भरी दास्ताँ सुन रहा है, वही रो पड़ता है। कुछ लोग इन पर तरस खाकर सरकार से शराब की दुकानें खोलने की भी माँग कर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें