Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

लगातार हार झेल रहे विराट कोहली ने किया खुलासा- "मैं राहुल गाँधी से कभी नहीं मिला हूँ!"

01, Apr 2019 By Ritesh Sinha

बैंगलोर. RCB के कप्तान विराट कोहली ने खुलासा किया है कि ना ही वो राहुल गाँधी के  फैन हैं और ना ही वो उनसे कभी मिले हैं। दरअसल, कुछ लोगों ने यह दावा किया था कि जब से कोहली, राहुल गाँधी से मिले हैं उन्हें भी हारने की बीमारी लग गई है। एक्सपर्ट्स का मानना था कि अगर कोई बंदा इतने सारे मैच लगातार हार रहा है तो इसके पीछे एक ही कारण हो सकता है, राहुल गाँधी से नजदीकियाँ!

kohli44
किसने कहा?

हालाँकि, इन ख़बरों को कोहली ने सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि, “किसने कहा ऐसा? हाँ, ये बात सच है कि मेरी टीम हार रही है पर मैं तो राहुल से कभी मिला ही नहीं हूँ, फिर ये मेरे साथ ही क्यों हो रहा है?”

“क्या आप धोनी के बिना फिसड्डी हो जाते हैं?” -ऐसा पूछे जाने पर कोहली भड़क गए और झल्लाते हुए बोले- “मैं उनके बिना भी जीत सकता हूँ @%$@!!.

उधर, कांग्रेस पार्टी ने भी RCB से पल्ला झाड़ लिया है, कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने कहा कि, “आदरणीय राहुल जी तो कुछ चुनाव जीत भी जाते हैं लेकिन कोहली के फॉर्म को देखते हुए हम भी उनसे कोई लेन-देन नहीं रखना चाहते!”

गौरतलब है कि आईपीएल के बारहवें सीजन में RCB की टीम को लगातार हार का मुँह देखना पड़ रहा है, पिछले साल भी उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं था और टीम को छठवें स्थान से संतोष करना पड़ा था। दिग्गजों से भरी ‘RCB’ की यह हालत देखकर लोग इस दुर्गति का सारा श्रेय कप्तान कोहली की खराब कप्तानी को दे रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें