Friday, 20th September, 2019

चलते चलते

क्लीन चिट की 50 कॉपियाँ करवा ली हैं चुनाव आयोग ने, बस 'मोदी' नाम डालकर साइन करना बाक़ी है

09, May 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. बार बार मोदीजी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत हो रही है और हर बार आयोग को उन्हें क्लीन चिट देनी पड़ रही है, जिससे आयोग के अधिकारियों का बहुत सारा  समय खराब हो रहा है और वे दूसरे नेताओं के खिलाफ एक्शन नही ले पा रहे हैं।

arora
क्लीन चिट दिखाते अरोरा जी

इसी समस्या से निपटने तथा अपना बहुमूल्य समय बचाने के लिए अब ‘आयोग’ ने क्लीन चिट वाले फॉर्मेट की 50 कॉपियाँ करवा ली हैं।

अब जैसे ही मोदी जी के खिलाफ कोई शिकायत आएगी तो आयोग के अधिकारी तुरंत कार्यवाही करते हुए क्लीन चिट में उनका नाम और तारीख डाल कर साइन कर देंगे।

चुनाव आयोग मुख्यालय के बाहर फोटोकॉपी का ठेला लगाने वाले जस्सी ने फ़ेकिंग न्यूज को बताया कि यह क्लीन चिट के खाली फॉर्म उसकी ही दुकान से कॉपी करवाये गए हैं।

जस्सी ने यह भी बताया कि फॉर्म में कुछ छोटी-बड़ी स्पेलिंग मिस्टेक भी थी जो उसने ठीक कर दी है। “मैंने तो अरोड़ा जी को समझाया कि आप मोदीजी का नाम भी फॉर्म में ही लिखवा दें क्योंकि किसी और को तो क्लीन चिट देंगे नही, पर वो नही माने!” -जस्सी ने स्टेपलर में पिन भरते हुए कहा। थोड़ा और मक्खन लगाने पर जस्सी ने स्वीकार किया कि वो अरोड़ाजी के जाली हस्ताक्षर भी कर लेते हैं।

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि क्लीन चिट की कुछ प्रतियाँ भाजपा कार्यालय भिजवा दी गयी है ताकि किसी आपातकालीन स्थिति में मोदीजी को क्लीन चिट की होम डिलीवरी की जा सके।

उधर, विरोधी पार्टियों से भी क्लीन चिट वाले फॉर्मेट की भारी डिमांड आ रही है और खबर है कि जस्सी फोटोकॉपी वाला उनको साइन किये हुए क्लीन चिट ब्लैक में सप्लाई कर रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें