Tuesday, 25th September, 2018

चलते चलते

कोर्ट ने लालू की जमानत याचिका की खारिज, सुनकर सच में बीमार पड़ गए लालू

24, Aug 2018 By Ritesh Sinha

रांची. ढाई सौ ग्राम सीरप की बोतल दिखाकर जमानत लेने वाले लालू यादव को बड़ा झटका लगा है, इस बार कोर्ट ने उनकी जमानत को और बढ़ाने संबंधी याचिका को खारिज कर दिया है और आदेश दिया है कि उन्हें 30 अगस्त को सरेंडर करना ही पड़ेगा। जैसे ही यह खबर लालू यादव तक पहुँची वो सच में बीमार हो गए और डॉक्टरों को उनका इलाज शुरू करना पड़ा। असली वाला इलाज!

तेजस्वी की हरकतों से परेशान लालू यादव
तेजस्वी की हरकतों से परेशान लालू यादव

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले तेजस्वी यादव ने उनकी एक फोटो जारी की थी जिसमे लालू यादव के बेड के पास ना आक्सीजन मास्क था, ना मॉनिटर, ड्रीप और ना ही किसी प्रकार की दवाई नज़र आ रही थी। उधर, जैसे ही उन्हें पता चला कि अब सरेंडर करने का वक़्त आ गया है तो उन्होंने तेजस्वी को अपने पास बुलाया और जमकर फटकार लगाईं।

“तू हमारी ओर है कि सुशील कुमार मोदी की ओर? लालू कहता है कि क्या जरूरत थी तुझे फोटू खींचके ट्विटरवा में डालने की! ! अब जमानत रद्द हो गइल तो कौन जिम्मेदार है! ज्यादा बुगुर-बुगुर मत किया करो!”

“हम पर तो किसी का ध्यान ही नहीं था, सब केरल के बाढ़ पर फोकस कर रहे थे, फिर तूने फोटू डालके हमको फ्रेम में ला दिया! सब तुम्हारी गलती है, ऐसे ही लड़ोगे नीतीश कुमार से!”

“हम सौ तरीका से दिमाग लगाके पीलान बनाते हैं और तू हमें जेल भेजना चाहता है! दुश्मन हो क्या हमारा? अब जा रांची जाने की तैयारी कर! भाग यहाँ से!” -कहते हुए उन्होंने तेजस्वी को हॉस्पिटल से भगा दिया।

तेज़स्वी को भगाने के बाद उन्होंने डॉक्टरों से कहा “चेक करिए तो कहीं हम सच में बीमार तो नहीं हो गए?” -यह सुनकर डॉक्टरों ने तुरंत इलाज शुरू कर दिया। जाँच के बाद पता चला कि वो इस बार भी बीमार नहीं हुए थे बल्कि गुस्से की वजह से उनका माथा थोड़ा गरम हो गया था। लालू ने राहत की साँस ली। एक बार फिर वो ‘महागठबंधन’ के हसीन सपने देखने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें