Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

बुलंदशहर आरोपी के वीडियो की क्वालिटी से नाराज़ हुए सीएम योगी, अच्छा कैमरा ना होने के लिए लगाई फटकार

06, Dec 2018 By बगुला भगत

लखनऊ. बुलंदशहर हिंसा के आरोपी एक-एक करके अपने वीडियो पोस्ट कर रहे हैं और अपने आप को बेक़सूर बता रहे हैं। कल योगेश राज ने वीडियो डाला और आज दूसरे आरोपी शिखर अग्रवाल ने भी वीडियो डाल दिया। इन दोनों वीडियोज को देखकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भड़क गये हैं।

yogi-and-yogesh
वीडियो की क्वालिटी पर भड़कते सीएम योगी

यूपी के मुख्य सचिव रूप चंद्र पांडेय ने बताया कि “दोनों बंदों के वीडियोज की क्वालिटी इतनी घटिया है…इतनी घटिया है कि बस पूछिये मत! सीएम साब तो वीडियो को देखते ही ग़ुस्से में उठकर चल दिये थे।”

“वो मुझे और डीजीपी साब को डाँटते हुए बोले कि ‘हमारे गौ-रच्छकों के पास ढंग के कैमरे भी नहीं हैं। लानत है हमारे सीएम होने पर!’ इसके बाद उन्होंने हमें आदेश दिया कि अच्छे कैमरों के लिए तुरंत फंड जारी करो, ताकि आज के बाद किसी भी गौ-रच्छक को घटिया कैमरे से वीडियो ना बनाना पड़े।” -पांडेय जी ने पसीना पोंछते हुए कहा।

इस घटना के बाद अब उन पुलिस वालों पर गाज़ गिरने की संभावना है, जिन्होंने ये दोनों वीडियो शूट कराये हैं। आज जब 5 हज़ार वाले मोबाइलों के कैमरे भी एचडी क्वालिटी के होते हैं तो फिर ऐसी घटिया क्वालिटी का क्या मतलब है? इन वीडियोज से यह भी पता चलता है कि यूपी में गौरक्षक कितनी ग़रीबी में दिन काट रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें