Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

"बाथरूम के बजाय मिड-डे मील का वीडियो बनाया होता, तो आधी रात को उठवा लेते चिन्मयानंद को!" - योगी

16, Sep 2019 By बगुला भगत

लखनऊ. पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अत्यंत बड़ा बयान दिया है। योगीजी ने बलात्कार और अपहरण के आरोपी स्वामीजी की गिरफ़्तारी को लेकर हल्का सा हिन्ट दिया है।

Yogi-Chinmayanand
चिन्मयानंद को गुलदस्ता भेंट करते योगीजी

योगीजी ने आज सुबह ‘गर्वीला-गोबर’ कार्यक्रम का उदघाटन करते हुए कहा कि “हमारे स्वामीजी पर रेप जैसे छोटे-मोटे आरोप लगना कोई नयी बात नहीं है। ऐसे केस तो उन पर पहले भी होते रहे हैं और हम उन्हें हटवाते भी रहे हैं। हाँ, अगर स्वामीजी ने मिड-डे मील के वीडियो बनाने जैसा कोई घृणित कार्य किया हो तो बताओ, मैं अभी के अभी उठवा लूँगा उन्हें!”

“ये लड़की के नहाने-वहाने के वीडियो तो बनते रहते हैं!” तभी एक पत्रकार बीच में बोल पड़ा, “लेकिन योगीजी, उन्होंने एक मिड-डे मील का वीडियो भी बना रक्खा है।” यह सुनते ही योगीजी अपनी मखमली गद्दी से उछल पड़े और उनके मुँह से निकला- “क्या?”

“दिखाओ मुझे वो वीडियो!” – उन्होंने अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा। आदेश को सुनकर अधिकारी बगलें झाँकने लगे क्योंकि उनकी जानकारी में ऐसा कोई वीडियो था ही नहीं! इसके बाद उस पत्रकार की तलाश शुरु हुई तो वो मौक़े से ग़ायब पाया गया।

बाद में जाँच में पता चला कि स्वामीजी ने मिड-डे मील का वीडियो बनाने जैसा कोई घृणित कृत्य किया ही नहीं है, वो पत्रकार तो फालतू में योगीजी के मुँह से यह बात कहलवाना चाहता था, बस!



ऐसी अन्य ख़बरें