Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

कार चुराने में चोर नाकाम, पेंचकस से खुरच कर बोनट पर लिखा 'घस्सड़'

10, Mar 2018 By shaukin lekhak

दिल्ली. पहाड़गंज इलाके में कार चुराने में नाकाम चोरे इस कदर खफा  हो गए की वो कार की बोनट पर पेचकस से खुरच कर  घस्सड़  लिख कर भाग  गए।  खबर है की पहाड़ गंज इलाके के सुदीप ने कुछ  दिन पहले ही नयी आल्टो ८०० कार खरीदी थी, यह कार उन्होंने बड़े ही जतन  से  खरीदी  थी, कार की सुरक्षा के लिए सुदीप ने स्टेरिंग लॉक, चार व्हील लॉक, स्टेपनी लॉक, सीट लॉक, गियर लॉक, सैलेंसर लॉक, बोनट लॉक, जंजीर लॉक. वगैरह वगैरह जितने लॉक लग सकते थे उतने  लॉक लगवा रखे थे।  ये सारे लॉक वो लगा कर वो होली मानने बाहर गए हुए थे, मामले का पता तब चला जब मोहल्ले के मंजीत ने फ़ोन करके बताया की कोई उनकी गाडी पर घस्सड़ लिख कर भाग गया  है।

सुदीप ने लौट कर आकर पहाड़ गंज थाने  में अपनी शिकायत दर्ज कराई. जब थाने दार जी को पता चला की सुदीप  कार पर भी घस्सड़ लिखा गया है तो समझ गए की ये यह बंटी कार जैकिंग ग्रुप का काम है, पुलिस में तुरंत कार्यवाही करते हुए गैंग के दो मेम्बरों हिरासत में ले लिया है जब वो दूसरी कार चुराने में नाकाम रहने पर  घस्सड़ लिख रहे थे।

कई से पूछताछ में उन्होंने जुर्म स्वीकार कर बताया की यह उनका नया कोड वर्ड है जिसकी शुरआत सुदीप की कार से की है, चोरों  ने बताया की उस दिन बंटी भैया खुद कार चुराने निकले थे  इतने सारे लॉक देख कर उनका  दिमाग ख़राब हो गया। इसीलिए उन्होंने गुस्से में पेंचकस से घस्सड़ लिख दिया और हम सबके लिए नियम बनाया की इस तरह की है रिस्क गाडी पर  घस्सड़ लिख दो,  मतलब  गाडी चुराने लायक नहीं है, मतलब हम लोगो के लिए  घस्सड़ है। जो हमारे लिए नहीं, वो किसी के लिए नहीं।



ऐसी अन्य ख़बरें