Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

वो दिन दूर नहीं जब सिद्धू के पीछे डंडा लेकर दौड़ेंगे कैप्टन अमरिंदर: अमेरिकी ख़ुफ़िया विभाग की रिपोर्ट

03, Dec 2018 By Ritesh Sinha

पेंटागन. अमेरिकी ख़ुफ़िया विभाग की एक रिपोर्ट लीक हो गई है जो इंडिया से जुडी हुई है। इस ख़ुफ़िया रिपोर्ट में लिखा है कि वो दिन दूर नहीं जब पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर साब, नवजोत सिंह सिद्धू के पीछे डंडा लेकर दौड़ेंगे। आशंका जताई गई है कि भारत के लोगों को यह मनोरम दृश्य देखने का मौका मिल सकता है। इस रिपोर्ट की सूचना ट्रम्प को भी दे दी गई है।

captain
सिद्धू की हरकतें देखते कैप्टन साब

रिपोर्ट में आगे लिखा है कि कैप्टन साब आजकल बहुत गुस्से में रहते हैं, ‘चपाती’ भी चबा-चबाकर खाते हैं। मना करने के बावजूद सिद्धू पाकिस्तान चले गए और वहाँ से आने के बाद कैप्टन को नीचा दिखाने वाला बयान भी देने लगे। अतः वो किसी भी वक़्त सिद्धू को दिन में तारे दिखा सकते हैं।

इस बारे में हमने कैप्टन साब से बात की जो फिलहाल क्रोध की अग्नि में जल रहे हैं, उन्होंने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “मिताली राज कहती है कि मेरा कैप्टन ‘सिलेक्टर्स’ हैं, वैसे ही सिद्धू भी कहता है कि मेरे कैप्टन राहुल जी हैं! वो क्या है ना, अध्यक्ष जी को मैं बीच में नहीं लाना चाहता लेकिन सिद्धू को तो ये बताकर रहूँगा कि असली कैप्टन कौन है? मुझे हल्के में लेने की भूल कर रहा है!”

उधर, आग में घी डालने के लिए हमने सिद्धू से भी विशेष बातचीत की जो अपने मोबाइल पर इमरान खान का ‘मुर्गी’ वाला भाषण सुन रहे थे। सिद्धू ने कहा कि, “भई, हम तो छा गए, वहाँ बहुत मज़ा आया! दस हज़ार लोगों के साथ फोटो खिंचवा ली!”

“..लेकिन कैप्टन साब बहुत गुस्से में हैं?” -ऐसा पूछे जाने पर उन्होंने अपनी शायरी निकाल ली, “देखो भई, खाली पड़ा मकान तो कोई चोरी रोक नहीं सकता, दमदार राहगीर हो तो कुत्ता भौंक नहीं सकता, न्यौता आया तो फिर जाऊँगा पाकिस्तान, कोई माई का लाल मुझे रोक नहीं सकता! ठोंको ताली, ठोकते रहो!” अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अमेरिकी ख़ुफ़िया विभाग की रिपोर्ट सच होती है या नहीं!



ऐसी अन्य ख़बरें