Sunday, 21st July, 2019

चलते चलते

दिन भर सरहद पर जाने की बात करने वाला युवक 5 मिनट को गर्मी में निकला, हुआ बेहोश

21, Jun 2019 By SeriousMan

नयी दिल्ली. देश की राजधानी में आज एक युवक घर से बाहर निकलते ही गर्मी की वजह से बेहोश हो गया। यह युवक पास में ही दुकान से खैनी लेने गया था मगर 5 मिनट की गर्मी भी सहन नहीं कर पाया और रास्ते में ही लुढ़क गया।

Heat-Wave
ख़ुद को ठंडा करते संबित मात्रा जी

यह घटना दिल्ली के शाहदरा इलाके की है, जहाँ परम-राष्ट्रभक्त संबित मात्रा जी रहते हैं। वो दिन भर टीवी पर राष्ट्रभक्ति वाली न्यूज़ देखते थे। उनके भाई मोहित मात्रा के अनुसार उनके टीवी पर सिर्फ़ देशभक्ति वाले न्यूज़ चैनल आते हैं और वो एनडीटीवी सिर्फ चुनाव के परिणाम वाले दिन लगवाते थे ताकि रवीश का उतरा हुआ मुँह देख सकें।

उनकी राष्ट्रभक्ति का प्रमाण इस बात से भी मिलता है कि वह दिन भर खुद को सरहद पर या कश्मीर में भेजे जाने की बात करते थे ताकि वो देश के दुश्मनों को सबक सिखा सकें।

ऐसे ही जब वो रास्ते पर पाकिस्तान को गाली देते हुए और व्हॉट्सएप पर देश प्रेम के मैसेज फॉरवर्ड करते हुए निकले, तो पता नहीं अचानक से क्या हुआ, वो बेहोश होकर ज़मीन पर गिर पड़े। उन्हें गिरा हुआ देख पहले तो कुछ दूसरे राष्ट्र भक्त लोगों ने उनका वीडियो बनाया और उसके बाद ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया।

वहाँ डॉक्टरों का कहना है कि मात्रा जी को डी-हाइड्रेशन हुआ है परंतु मात्रा जी ने इसका इलज़ाम कांग्रेस के 70 साल के शासन पर लगाया है।



ऐसी अन्य ख़बरें