Wednesday, 23rd October, 2019

चलते चलते

'बाटा' के ब्रैंड एम्बेसडर बने बीजेपी सांसद, टैगलाइन होगी- "मेरा बूट सबसे मजबूत"

07, Mar 2019 By बगुला भगत

संत कबीरनगर. बीजेपी के सांसद शरद त्रिपाठी की तो कल के ‘जूता कांड’ के बाद लॉटरी ही लग गयी! त्रिपाठीजी के उस वीडियो से इम्प्रैस होकर जूता कंपनी बाटा ने उन्हें अपना ब्रैंड एम्बेसडर बना लिया है।

BJP-MP-Sharad-Tripathi
बाटा कंपनी का प्रचार करते सांसद महोदय

इसका एलान करते हुए बाटा इंडिया के मार्केटिंग हेड भैरव भाटिया ने बताया कि “एमबी साब ने जो जूता चलाया, वो हमारी ही कंपनी का है और सबने देखा कि 20-25 बार मारने पर भी वो जूता नहीं टूटा! मंत्री जी की बदौलत अब हम इंडिया में फिर से नंबर बन जाएँगे। ”

इस बारे में सांसद महोदय ने ख़ुशी जताते हुए कहा, “मैं तो डर रहा था कि कहीं मोदीजी मुझे पार्टी ने ना निकाल दें। लेकिन उन्होंने तो बस इतना कहा कि एड से जो भी पैसा मिले, उसका 50 परसेंट पार्टी फंड में जमा करा देना। बस!”

इस घटना के बाद बीजेपी के नेता नये जोश से भर गये हैं। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता का कहना था कि “ये नये मजबूत भारत की तस्वीर है। इस कांड से दूसरी पार्टियों के नेताओं में मैसेज गया है कि जब बीजेपी वाले अपनी ही पार्टी के नेता को ऐसे सूत सकते हैं तो सोचो दूसरी पार्टी वालों का क्या हाल करेंगे!”

नेताजी ने यह भी बताया कि पार्टी अब त्रिपाठीजी की फोटो को ‘नामुमकिन अब मुमकिन है’ वाले विज्ञापन में भी यूज करने वाली है, जिस पे नारा होगा- “ये नया भारत है। ये घर में घुसेगा भी और घुसकर जूता भी मारेगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें