Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

रविवार की शाम को 6 बजे मुस्कुराएँगे गंभीर, बीजेपी की सभी तैयारियाँ पूरी

15, Nov 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/इंदौर. हमेशा गंभीर रहने वाले बीजेपी नेता गौतम गंभीर आगामी रविवार को शाम 6 बजे हँसेंगे। बीजेपी इतने बड़े सीक्रेट को अभी से सार्वजनिक नहीं करना चाहती और गुपचुप ढंग से इसकी तैयारियों में जुटी है लेकिन फ़ेकिंग न्यूज़ के रिपोर्टर के हाथ यह ख़ुफ़िया जानकारी लग गयी है।

Gambhir
गंभीर अपनी चिर-परिचित मुद्रा में

बीजेपी के एक नेता ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि “इसे सीक्रेट रखने की बहुत बड़ी वजह थी, क्योंकि गंभीर को हँसता हुआ देखने के लिये लाखों लोगों की भीड़ उमड़ सकती है, जिससे वहाँ भगदड़ मच सकती है। वैसे, फिर भी हमने इमरजेंसी के लिये अपने हेडक्वार्टर के बाहर कुछ एंबुलेंस लगा दी हैं।”

“तो कार्यक्रम ये है कि जैसे ही गंभीर इंदौर से जलेबी-पोहा खाकर दिल्ली वापस लौटेंगे यानि रविवार को थोड़ी देर के लिये हँस कर दिखाएँगे। चूंकि वो दिल्ली में पॉल्यूशन की वजह से मुँह पे मास्क बाँधकर रहते हैं इसलिए थोड़ी देर के लिए उस मास्क को हटाएँगे ताकि उनका हँसता हुआ चेहरा दिख सके।” – नेताजी ने आगे बताया।

गंभीर के ‘अति-गंभीर’ होने की वजह पूछे जाने पर पात्रा ने कहा कि “शायद गंभीर ने अपने नाम को कुछ ज़्यादा ही लिटरली ले लिया। वो जब भी मुस्कुराने वाला होता है तो शायद उसके अंदर से आवाज़ आती है- ‘नहीं बेटा गंभीर! कंट्रोल योरसेल्फ़! तुझे हँसना नहीं है…तू गंभीर है…गंभीर!”

“इसी वजह से हम इसे पहले से बताना नहीं चाहते थे। आप भी प्लीज़ किसी को मत बताना!” – नेताजी ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा लेकिन फ़ेकिंग न्यूज़ के रिपोर्टर के पेट में कोई बात पचती है भला? देखिए आपको पता चल ही गयी ना!



ऐसी अन्य ख़बरें