Thursday, 20th September, 2018

चलते चलते

बुढ़ापे में 5 बच्चे पैदा करने की ज़िद पर अड़े बीजेपी नेता, पत्नी ने धक्के देकर घर से निकाला

30, Jul 2018 By बगुला भगत

बलिया. बीजेपी और वीएचपी के कई नेता इन दिनों हिंदुओं को पाँच-पाँच बच्चे पैदा करने की सलाह दे रहे हैं। बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक क़दम और आगे बढ़ते हुए एलान कर दिया है कि पहले वो ख़ुद 5 बच्चे करके दिखाएँगे। लेकिन यहीं पे बवाल हो गया।

bjp-mla-surendra-singh
घर से निकाले जाने की व्यथा सुनाते विधायक साब

दरअसल, योगी सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर ओमप्रकाश राजभर ने सुरेंद्र सिंह को चैलेंज दिया था कि “दूसरों को सलाह देने से पहले वो ख़ुद पाँच बच्चे पैदा करके क्यूँ नहीं दिखाते। वो क्या नपुंसक हैं?” बस यही बात विधायक साब को लग गयी।

उन्होंने घर पहुँचते ही धर्मपत्नी से कहा- “हम दुईठो बच्चा और करेंगे! चलो तैयारी करो!” यह सुनते ही धर्मपत्नी आग-बबूला हो गयीं। बोलीं- “सरम नहीं आता है बुढ़ापे में ऐसा बात करते हुए! हमारा उमर तो देखिए…ये कोई बच्चा पैदा करने का उमर है हमारा!”

“अरे…समझती क्यूँ नहीं हो! अगर हम अपने सपोर्टर लोग को ख़ुद 5 करके दिखाएँगे तो उनका हौसला बढ़ेगा। फिर वे सब चेला लोग भी काम पे लग जाएगा।” -यह सुनकर श्रीमति जी का पारा और चढ़ गया और उन्होंने विधायक साब को धक्के देकर घर से निकाल दिया।

फिलहाल विधायक साब अपने चेले-चपाटों के साथ घर के सामने खाली पड़े प्लॉट में डेरा डाले हुए हैं। माना जा रहा है कि वो तब तक ऊल-जलूल बयान देते रहेंगे, जब तक उन्हें सरकार में मंत्री नहीं बनाया जाता। उनका कहना है कि “विवादित बयान दे-देकर योगी जी ख़ुद तो सीएम बन गये और हम अभी तक विधायक के विधायक ही हैं। हम में कौन सा कमी है, हम भी तो उन्हीं के टाइम से विवादित बयान दे रहे हैं।” -विधायक साब प्लॉट में चटाई बिछाते हुए बोले।



ऐसी अन्य ख़बरें