Wednesday, 21st November, 2018

चलते चलते

2019 चुनाव के लिए भाजपा का सबसे बड़ा मुद्दा बना 'पाकिस्तान', रॉबर्ट वाड्रा का रो-रोकर बुरा हाल

01, Oct 2018 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. सर्जिकल स्ट्राइक पर जनता के बढ़ते हुए उत्साह और राहुल गांधी पर पाकिस्तान के पूर्व मंत्री के बयान सुनने के बाद, भारतीय जनता पार्टी ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए ‘पाकिस्तान’ को सबसे बड़ा मुद्दा बनाने का फैसला किया है। हालाँकि, भाजपा के इस फैसले से उनके पुराने ग्राहक रॉबर्ट वाड्रा काफी निराश हुए हैं, उन्होंने भाजपा पर बेवफाई का आरोप लगाया है।

robert
फैसले से निराश रॉबर्ट वाड्रा

पार्टी के सांसदों की बैठक में 2019 चुनाव की तैयारियों की चर्चा के दौरान यह प्रश्न उठा कि आखिर सबसे बड़ा मुद्दा क्या होना चाहिए? महंगाई और बेरोजगारी को तो तुरंत ही खारिज कर दिया गया। राम मंदिर पर चर्चा तो हुई पर सर्व सहमति नही बन पायी। नोटबन्दी को मुद्दा बनाने की बात उठी तो पार्टी के ही कुछ नेताओं ने कड़ा विरोध जताया, हाथापाई की नौबत आ गयी।

तभी शत्रुघ्न सिन्हा ने धीरे से सुझाव दिया कि क्यों न भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाया जाए। इतना सुनते ही पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भड़क गए और सबने मिलकर ‘शॉटगन’ की बैंड बजा दी। उधर पार्टी की बैठक चलती रही।

इसी बीच ज़ी न्यूज़ पर पाकिस्तान से जुड़ी एक खबर आई और सबके चेहरे खिल उठे। सभी ने सर्वसम्मति से तय किया कि पार्टी अगला चुनाव ‘पाकिस्तान’ के मुद्दे पर ही लड़ेगी। फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए अमित शाह ने बताया कि “अब पाकिस्तान ही हमारे चुनाव प्रचार का आधार होगी!” उन्होंने सभी नेताओं को पाकिस्तान से जुड़ी ख़बरें सोशल मीडिया पर वायरल करने के निर्देश भी दिए।

उधर, बीजेपी के इस फैसले से सबसे ज्यादा दुखी रॉबर्ट वाड्रा हुए हैं। नम आंखों से उन्होंने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “चार साल से मैं 2019 का इंतजार कर रहा था कि अब तो भाजपा मेरे बारे में कुछ बात करेगी, कुछ तो पब्लिसिटी मिलेगी मुझे, लेकिन मेरी ये छोटी सी खुशी इन पाकिस्तानियों ने छीन ली! क्या इतना बुरा हूँ मैं? पिछले चुनाव में मैंने भाजपा की मदद की थी, फिर भी मुझे इतनी जल्दी भुला दिया!” -कहते हुए उनके आँसू निकल पड़े।



ऐसी अन्य ख़बरें