Saturday, 20th October, 2018

चलते चलते

मोदी को मिली धमकी पर बोले आडवाणी- "किसी भी आपात स्थिति में PM की कुर्सी संभालने को हूँ तैयार"

11, Jun 2018 By Fake Bank Officer

नई दिल्ली. नक्सलियों से बरामद हुई प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साज़िश की चिट्ठी से जहाँ पूरा देश सकते में है, वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने अपनी ज़िम्मेदारी समझते हुए यह घोषणा की है कि वो किसी भी आपात स्थिति में प्रधानमंत्री पद का दायित्व संभालने के लिए तैयार हैं।

Advani2
अपनी ज़िम्मेदारी निभाने को तैयार आडवाणी जी

अज्ञात सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नक्सलियों से प्राप्त धमकी भरी चिट्ठी की खबरें मीडिया में आते ही घर में आराम कर रहे आडवाणी जी अचानक सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने तुरंत ही टीवी चालू कर इससे संबंधित सारी खबरें देख डालीं। इंटरनेट पर भी वो यही सर्च करते रहे कि यह साज़िश कौन कर रहा है और यह धमकी झूठी है या सच्ची! कुल मिला कर जब से यह ख़बर मीडिया में आई है, आडवाणी जी की गतिविधियां संदिग्ध बताई जा रही हैं।

अपने घर के बाहर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आडवाणी जी बोले, “आप लोग घबराइए मत! किसी भी संकट की घड़ी में मैं प्रधानमंत्री की कुर्सी संभालने में सक्षम हूँ। आख़िर कब तक मार्गदर्शन करता रहूँगा।” आगे वो खाँसते हुए बोले, “मेरे जन्मदिन पर नोटबन्दी कर दी थी ताकि जनता उसे हमेशा ‘धोख़ा दिवस’ के रूप में मनाये। देश का तो पता नहीं पर मेरे अच्छे दिन कभी नहीं आये, मुझे कभी ये सुनने का मौक़ा नहीं मिला- ‘अब की बार आडवाणी सरकार।” बोलते-बोलते अडवाणीजी हाँफने लगे।

तभी एक रिपोर्टर ने पूछा, “आपको तो पार्टी 2019 चुनाव में भी लोकसभा का टिकट दे रही है फिर आप नाराज़ क्यों हैं?” इस पर आडवाणी जी गुस्से में थर-थर काँपते हुए बोले, ” सांसदी बहुत कर ली, अब PM से कम में मज़ा नही आएगा। अगर मुझे नाराज़ किया तो यशवंत सिन्हा की तरह खुले आम पार्टी की मट्टी पलीद कर दूँगा!” कहकर वो ‘बहुत हुआ सम्मान, तुम्हारी ऐसी-तैसी’ गाते हुए अंदर चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें