Sunday, 5th April, 2020

चलते चलते

प्याज की माला पहनकर प्रदर्शन करने जा रहा था 'आप' सांसद, बदमाशों ने बीच रास्ते से उठाया

03, Dec 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. आम आदमी पार्टी के सांसद सुशील गुप्ता आज प्याज की माला पहनकर संसद में प्रदर्शन करने निकले थे लेकिन बीच रास्ते में ही उनका अपहरण हो गया। बदमाशों ने उन्हें प्याज की माला समेत उठा लिया और बोरी में डालकर ले गये। बदमाशों ने फ़रौती कितनी माँगी है, फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है।

AAP-Onion-Protest
अगवा होने से ठीक पहले का दृश्य

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता प्याज की बढ़ती क़ीमतों के ख़िलाफ़ प्याज की माला पहनकर प्रदर्शन करने निकले थे लेकिन उन्हें पता नहीं था कि आजकल इतना सारा प्याज लेकर चलना ख़तरे से खाली नहीं है।

इस बीच, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने अगवा सांसद के ख़िलाफ़ आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज कर लिया है। अधिकारी इस बात की जाँच कर रहे हैं कि गुप्ताजी के पास गले में लटकाने के लिए इतना सारा प्याज आया कहाँ से!

उधर, आप के मालिक अरविंद केजरीवाल ने इस घटना के लिए मोदी सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया है। केजरीवालजी का कहना है कि “ना प्याज महँगा होता और ना मेरा नौकर एमपी प्याज पहनकर निकलता। इसलिए उसे छुड़ाने की ज़िम्मेदारी भी मोदीजी की है। मोदीजी जल्दी से जल्दी बदमाशों को पैसे पहुँचाएँ और हमारा बंदा हमें वापस दिलाएँ…और वो भी प्याज समेत!”



ऐसी अन्य ख़बरें