Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

घर-घर जाकर खाना खाते थे संबित पात्रा, ज़ोमैटो ने बना दिया कंपनी का ब्रांड एम्बेसेडर

29, May 2019 By किल बिल पांडे

पुरी. कहते हैं कि ऊपर वाला अगर ज़िन्दगी में एक दरवाज़ा बंद करता है, तो कहीं न कहीं दूसरा खोल भी देता है। ये बात बीजेपी के धुरंधर प्रवक्ता संबित पात्रा पर पूरी तरह लागू होती नज़र आ रही है। लोकसभा चुनाव की सुनामी में वो भले ही लाइफ जैकेट पहनने के बावजूद डूब गए हों, पर बीजेपी कार्यालय से ज्यादा रिपब्लिक के स्टूडियो में दिखने वाले संबित को प्रसिद्ध ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी कंपनी ‘जोमैटो’ ने अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने का फैसला लिया है।

Patra-Food
छककर माल उड़ाते पात्राजी

मंगलवार को पुरी में आखिरी ठेले के साथ पार्टनरशिप की प्रक्रिया पूरी करने के बाद की गयी प्रेस कांफ्रेंस में जोमैटो ने इसका औपचारिक ऐलान किया। पत्रकारों से बात करते हुए जोमैटो के प्रवक्ता ने बताया कि, “हम काफी समय से अपनी कंपनी के लिए ऐसे ब्रांड एम्बेसडर की तलाश में थे जो ब्रांड की छवि पर खरा उतरे! इसके लिए हम कई महीनों से पापड़ बेल रहे थे!”

आँखों में आंसू भरते हुए भावुक प्रवक्ता ने आगे कहा कि, “हम लगभग निराश ही हो चुके थे कि तभी हमने संबित जी का चुनाव प्रचार देखा! हम समझ गए कि हमारी तलाश ख़त्म हो गयी है। जिस तसल्ली से उन्होंने घर-घर जा कर खाना खाया है, पूरी टीम उनकी कायल हो गयी है! एक एम्प्लोयी ने तो यहाँ तक कह डाला कि, यदि संबित को ब्रांड एम्बेसडर नहीं बनाया गया तो वो नस काट लेगा … किसी और की। बस! फिर क्या था, हमने जल्दी से संबित पात्रा से संपर्क कर उन्हें इस नेक काम के लिए मना लिया !”

सूत्रों की मानें तो जोमैटो पर ख़राब रिव्यू देने वालों को संबित खुद अपने चित-परिचित अंदाज़ में समझाने आ सकते हैं। ये खबर लगते ही, सभी रेस्टारेंट की रेटिंग्स में अचानक भारी उछाल आ गया है।



ऐसी अन्य ख़बरें