Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

जी न्यूज ने DNA में किया खुलासा, 'डोलांड' ही है ट्रंप का पहला नाम

27, Feb 2020 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान मोदीजी ने उन्हें एक बार ‘डोलांड’ ट्रंप क्या बोल दिया, सोशल मीडिया पर सभी इस बात का मज़ाक उड़ाने लगे। हालाँकि अब ट्रंप वापस भी चले गए हैं लेकिन अब जाकर खुलासा हुआ है कि मोदीजी ने बिल्कुल ठीक उच्चारण किया था, ट्रंप का पहला नाम ‘डोलांड’ ही है!

Sudhir-Chaudhary-zee
कुछ तो खुलासा करना पड़ेगा!

ये खुलासा हुआ है जी न्यूज़ के मशहूर कार्यक्रम DNA में! स्वयं राष्ट्रपति ट्रंप भी इस रहस्य से अनजान थे और आज तक अपना नाम गलत तरीके से बोल और बता रहे थे!

DNA कार्यक्रम में श्री सुधीर चौधरी ने बताया कि “हमारी टीम ने इस मुद्दे पर कड़ी रिसर्च की है तब जाकर सच पता चला है, ट्रंप का फर्स्ट नाम ‘डोलांड’ ही है, डोनाल्ड नही!

हमारी टीम ने ट्रंप के स्कूल से उस दाखिला रजिस्टर को हासिल कर लिया है जिसमें सभी बच्चों के नाम होते हैं, इस रजिस्टर में साफ-साफ लिखा है डोलांड ट्रंप, वल्द रासबिहारी ट्रंप, दाखिला क्रमांक 420, मौजा न्यूयॉर्क सिटी!” -कहते हुए सुधीर जी, स्क्रीन पर एक बहुत पुराना कागज़ दिखाने लगे जिसमें कुछ भी समझ नही आ रहा था।

आगे सुधीर जी बोले- “इतना ही नहीं बल्कि ट्रंप की पहली पत्नी द्वारा लिखा गया लव-लेटर भी हमारे हाथ लगा है, इसमें भी साफ-साफ डिअर ‘डोलांड’ ट्रंप लिखा हुआ है, बताइये प्यार कभी गलत हो सकता है क्या? ट्रंप के पहले ससुर ने भी इन दस्तावेजों की की पुष्टि की है, और कितने सबूत दूँ मैं आपको! जाहिर है मोदीजी को इन सब बातों का पहले से ज्ञान था और वो सबसे पहले ‘डोलांड’ बोलकर ट्रंप को सरप्राइज देना चाहते थे!”

ज़ी न्यूज के इस खुलासे के बाद देश भर में खुशी की लहर दौड़ गयी है। सोशल मीडिया पर बधाइयों का सिलसिला चल रहा है।

इसी के साथ एक बार फिर यह साबित हो गया कि मोदीजी जो कुछ भी बोलते हैं, सोच समझकर ही बोलते हैं, उसके पीछे कोई ना कोई लॉजिक ज़रूर होता है।



ऐसी अन्य ख़बरें