चलते चलते

युवक ने कहा- "देश में डर का माहौल नहीं है!' केजरीवाल ने डरावनी फिल्म 'The Conjuring' की सीडी पकड़ाई

21, Dec 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. पटपड़गंज के रहने वाले साहिल नाम के युवक ने ये कहकर बवाल खड़ा कर दिया था कि देश में डर का माहौल ‘नहीं’ है, ये सब नेताओं का किया-धरा है, नेतागण जबरदस्ती लोगों को पैनिक कर रहे हैं!’

Kejriwal
खुद ‘Conjuring’ फिल्म देखते केजरीवाल जी

साहिल के इस बयान से ‘आम आदमी पार्टी’ के मुखिया अरविंद केजरीवाल नाराज हो गये और उन्होंने साहिल को ‘The Conjuring’ फिल्म की सीडी भेज दी। सीडी के साथ उन्होंने एक छोटी सी चिट्ठी भी भेजी थी जिसमें लिखा था कि, “बेटा साहिल, अफवाह फैलाना बंद करो!

अगर देश में डर का माहौल ‘नहीं’ है तो फिर ये फिल्म अकेले में देखकर दिखाओ, मान जाऊँगा कि तुम सच कह रहे हो! मुझे कई लोगों ने बताया कि डर का माहौल है, रवीश कुमार भी यही कहते हैं!”

केजरीवाल द्वारा भेजी गयी चिट्ठी और सीडी पाकर साहिल के होश उड़ गए हैं, उसने ‘The Conjuring’ फिल्म को बंद कमरे में, अकेले बैठकर देखने से इनकार कर दिया है।

बाद में केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए चुटकी ली कि, “लड़के ने फिल्म देखने से मना कर दिया, इससे साबित होता है कि मोदी सरकार की वजह से देश में डर का माहौल है, सत्य की जीत हुई! आपस में सब भाई-भाई!”

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आजकल अपने मन की बात को, जनता की आवाज बताने की भरसक कोशिश कर रहे हैं। वो जहाँ भी जाते हैं उल्टे-सीधे तर्क देकर लोगों को डराने का काम करते हैं, इसी अभियान के तहत उन्होंने साहिल को गलत साबित किया है।

फ़ेकिंग न्यूज से बात करते हुए पीड़ित युवक साहिल ने बताया कि, “मुझे क्या पता था कि वो इस डर की बात कर रहे हैं, मैं तो कुछ और ही समझ रहा था! मैंने सुना है कि ये फिलीम सच में बहुत डरावनी है भाईसाब, इसलिए मैंने देखने से मना कर दिया!”



ऐसी अन्य ख़बरें