Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

'अभिनंदन पर फिल्म बनाएँगे विवेक ओबेरॉय!' -यह सुनकर बोले अभिनंदन- "मैं तो एयरस्ट्राइक में शामिल ही नहीं था!"

26, Aug 2019 By Ritesh Sinha

हिंडन एयरबेस. पाकिस्तान में किये गए एयरस्ट्राइक में हीरो बनकर उभरे ‘अभिनंदन’ आजकल बेहद परेशान हैं, उनकी रातों की नींद चली गई है और वे अपने काम में भी फोकस नहीं कर पा रहे हैं। दरअसल, विवेक ओबेरॉय ने घोषणा कर दी है कि वो ‘मोदी’ पर फिल्म बनाने के बाद अब ‘अभिनंदन’ पर फिल्म बनाएँगे!

abhinanadan
विवेक ओबेरॉय को देखते अभिनंदन

बस, जब से यह खबर अभिनंदन को पता चली है, उनका पारा सातवें आसमान पर पहुँच गया है। विवेक के कहर से बचने के लिए उन्होंने तो यहाँ तक कह दिया है कि “ना ही मुझे लड़ाकू हवाई जहाज उड़ाना आता है और ना ही मैंने पाकिस्तान का कोई प्लेन मार गिराया है! मैं तो एक सीधा-सादा बंदा हूँ, इनफैक्ट मुझे तो ये भी नहीं पता कि पाकिस्तान पड़ता किधर है!”

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए अभिनंदन ने अपना दुखड़ा सुनाया कि, “ये विवेक ओबेरॉय मेरे पीछे क्यों पड़ गया है, क्या जरूरत है ये फिलीम वगैरह बनाने की! कोई दूसरा मुद्दा नहीं मिला इसे!

दरअसल, इसमें सारी गलती मोदीजी की है, जब उसने प्रधानमंत्री पर फिल्म बनाई थी तो उसी समय उसे मज़ा चखा देना चाहिए था! अब ये मेरे पीछे पड़ गया है! इसीलिए मुझे कहना पड़ रहा है कि मैं उस ऑपरेशन में शामिल ही नहीं था!” -अभिनंदन ने भावुक होते हुए कहा।

साथ ही उन्होंने मांग की है कि विवेक को उन पर फिल्म बनाने से रोका जाए नहीं तो वो पाकिस्तान पर फिर से हमला कर देंगे, या फिर ऐसा ही कुछ बड़ा कर जाएँगे।

उधर, अभिनंदन के इस बयान को पाकिस्तान वालों ने हाथों-हाथ लिया है। पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता ‘गफूर’ ने कहा है कि ‘हम तो कब से कह रहे हैं कि 26 फरवरी को पाकिस्तान पर हमला हुआ ही नहीं था! अब उस पॉयलट ने भी मान लिया है कि वो इस ऑपरेशन में शामिल नहीं था! इसका मतलब ‘एंडीया’ बेनकाब हो गया है!”

हालाँकि, विवेक ने इस प्रोजेक्ट से पीछे हटने से मना कर दिया है, उन्होंने कहा कि, “मोदी  का नाम लेकर दीवाली में सुतली बम तक बिक जाते हैं लेकिन मेरी फिल्म नहीं चली! अब आप सोच सकते हैं कि कैसी फिल्म बनाता हूँ मैं! इसलिए अभिनंदन पर भी बना लेने दो! देखता तो कोई नहीं है, आउटरेज करने चले आते हैं!”



ऐसी अन्य ख़बरें