Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

फ़ास्ट एन्ड फ्यूरियस-9 में विन डीजल का कटा पत्ता, राजनाथ सिंह को मिला रोल

09, Oct 2019 By Ritesh Sinha

एजेंसी. फ़ास्ट एन्ड फ्यूरियस सीरीज की अगली फिल्म 2020 के मई महीने में रिलीज होने वाली है, इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में विन डीजल, जैसन स्टेथम, डायने जॉनसन जैसे सुपरस्टार नज़र आने वाले हैं। इस बीच खबर आई है कि यूनिवर्सल पिक्चर्स ने विन डीजल को बाहर का रास्ता दिखा दिया है, अब उनकी जगह पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक्शन करते नज़र आएँगे।

rajnath-singh
F&F का नया हीरो!

दरअसल, ये फैसला उस समय लिया गया जब F&F के कास्टिंग डायरेक्टर ने कहीं से राजनाथ सिंह जी का वो वीडियो देख लिया जिसमें वो पायलट जैसे सूट पहनकर, आधुनिक राफेल विमान में बैठकर हवा के चक्कर लगा रहे थे। हवा से जमीन में आने के बाद भी उनका स्वैग गया नहीं था और वो काले चश्मे की आड़ में जमकर फोटो खिंचवा रहे थे।

यह दृश्य देखकर यूनिवर्सल वालों को अपना नया एक्शन हीरो मिल गया। रक्षा मंत्री के जलवे ‘यूनिवर्सल’ वालों को भा गये और उन्होंने विन डीजल का पत्ता काट दिया। बताया जा रहा है कि जल्द ही राजनाथ सिंह शूटिंग शुरू भी कर सकते हैं।

यूनिवर्सल पिक्चर्स के कास्ट डायरेक्टर डगलस जूनियर ने बताया कि, “हमें अपना व्यापर इंडिया में फैलाने के लिए किसी ऐसे बंदे की तलाश थी जो इंडिया से हो और थोड़ा बहुत एक्शन भी कर लेता हो! पिछली बार हमने दीपिका के साथ यह ट्राई किया था लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ! जब से मैंने मंत्री जी का एटीट्यूड देखा है, तब से रहा नहीं जा रहा है!”

अब तो हमने फिल्म की स्क्रिप्ट भी बदल दी है, इस बार फिल्म में 3000 CC वाले कार नहीं होंगे बल्कि पांचवीं पीढ़ी के लड़ाकू जहाज़ होंगे! इससे ज्यादा फ़ास्ट और फ्यूरियस और क्या हो सकता है?” -डगलस ने अपनी बात पूरी की।

उधर, यह रोल छीन जाने के बाद विन डीजल, खिसियानी बिल्ली की तरह खंभा नोच रहे हैं, उन्होंने अपने हमशकल योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाईं है। अब देखना होगा कि आदित्यनाथ अपने डुप्लीकेट के लिए राजनाथ सिंह को मना पाते हैं या नहीं!



ऐसी अन्य ख़बरें