Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

फोटो खिंचवाने के चक्कर में मोदीजी के हाथों से गिरा कचरे का थैला, दोबारा करनी पड़ी मेहनत

14, Oct 2019 By Fake Bank Officer

महाबलीपुरम. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश को सफाई का संदेश देने के लिए खुद कचरा उठाने से भी परहेज नही करते। मामल्लपुरम के समुद्र किनारे से उन्होंने ऐसा ही कचरा उठाने वाला वीडियो डालकर जनता को प्रेरित किया है। लेकिन सूत्रों की मानें तो इस वीडियो के लिए मोदी जी को कई टेक लेने पड़े थे।

modi-beach
वापस कचरा उठाते मोदीजी

उसी बीच पर बिना कैमरे के सफाई करने वाले रामू ने यह खुलासा किया है, फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए रामू ने बताया कि, “पहले तो वहाँ साफ करने के लिए कचरे का एक टुकड़ा भी नही था, कुछ अफसर आये और मुझसे एक्स्ट्रा कचरा मांगने लगे! मेरे पास जो कचरा था वो बहुत ही गंदी हालत में था इसलिए मोदी जी के लिए बाहर से साफ-सुथरा कचरा मंगवाया गया!”

आगे रामू ने बताया कि, “जैसे-तैसे कचरे का जुगाड़ तो हो गया पर उसे पूरे बीच पर अलग-अलग जगह बिखेरने में अफसरों की कमर टूट गई! मैंने भी थोड़ी मदद कर दी!

हमारा काम पूरा होने के बाद ही मोदी जी आये और कचरा बीनने के काम में लग गये! दो मिनट में उन्होंने सारा कचरा उठा तो लिया पर फोटोग्राफर को पोज़ देने के चक्कर मे कचरे का थैला उनकी हाथों से छूट गया! लगभग सात रीटेक लेने के बाद ही मोदी जी कचरे के साथ परफेक्ट पोज़ दे पाए!” -रामू ने अपनी बात पूरी की।

उधर, मोदी जी की मेहनत रंग लाई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, सिर्फ बॉलीवुड ही नही हॉलीवुड भी हमारे पीएम की अभिनय क्षमता से दंग रह गया है। बड़े-बड़े डायरेक्टर अपनी फिल्म मे मोदी जी को लेने के इच्छुक बताए जा रहे हैं। लेकिन PMO ने साफ कर दिया है कि मोदी जी के पास डेट्स नही हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें