Sunday, 21st July, 2019

चलते चलते

गुरुग्राम म्युनिसिपालिटी को ट्रोल करने के लिये कोहली ने अपनी सारी कारें इंग्लैंड मंगवाई, रोज़ धो रहे हैं चार बार

14, Jun 2019 By Ritesh Sinha

ट्रेंटब्रिज. कुछ दिनों पहले गुरुग्राम म्युनिसिपालिटी ने कोहली पर पाँच सौ रुपये का फाइन ठोंक दिया था, कोहली पर आरोप था कि उनके घर में पीने के पानी से ‘कार’ धोया जाता है। हालाँकि कोहली के लिये पाँच सौ रुपये कोई मायने नहीं रखता लेकिन इज़्ज़त भी कोई चीज़ होती है, वो इस अपमान को भूल नहीं पा रहे हैं, उसी दिन से उन्होंने मुंशीपालिटी को सबक सिखाने की ठान ली थी।

kohli-car
कार धोने ले जाते कोहली

उधर, इंग्लैंड में इन दिनों जमकर बारिश हो रही है, मैच का कोई ठिकाना नहीं है और प्लेयर्स खाली बैठे-बैठे बोर हो रहे हैं। बस, इसी मौके का फायदा उठाते हुए कोहली ने अपनी सारी कारें इंग्लैंड मंगवा ली हैं और जी-भरकर गाड़ियाँ धो रहे हैं। जिन हाथों में बैट होना चाहिए था उन हाथों ने बाल्टी और पोछा थाम लिया है।

जो विरोधी टीमों को ‘व्हाइटवाश’ करने गये थे, वो खुद कारवॉश में बिजी हो गये हैं। सूचना मिली है कि हार्दिक पंड्या भी गाड़ी धोने में उनकी मदद कर रहे हैं।

फ़ेकिंग न्यूज़ से फोन पर बात करते हुए कोहली ने बताया कि, “साला, यहाँ कितनी बारिश होती है, पूरा मैदान तालाब बन गया है! वहाँ इंडिया में तो मेरी महँगी कारों की कोई इज़्ज़त ही नहीं है, इसलिए मैंने सारा माल इधर मंगवा लिया है, मैच-वैच तो होना नहीं है, कार धोकर टाइम-पास करेंगे!”

“ये मुंशीपार्टी वाले अपने आप को समझते क्या हैं? वो पानी नहीं देंगे तो क्या मेरे कार नहाएँगे ही नहीं! अब तो हर बार अपनी कार को धोने मैं यहीं लाऊँगा!” -कहते हुए कोहली ने बाल्टी उठाई और मैदान की ओर चले गये। साथ ही कोहली ने यह भी खुलासा किया कि ‘लॉण्ड्री’ का पैसा बचाने के लिए उन्होंने कुछ कपड़े गाड़ी की बोनट पर रखकर धो लिये हैं।

उधर, गुरुग्राम नगर निगम के अधिकारीयों ने इस मुद्दे पर कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया है क्योंकि हमने उनका बयान लेने की कोशिश ही नहीं की है।



ऐसी अन्य ख़बरें