Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

सिद्धू ने दी बॉलीवुड कपल्स को नसीहत, कहा- "इटली की बजाय पाकिस्तान में करें शादी!"

04, Dec 2018 By Ranjan

एजेंसी. पिछले कुछ दिनों से नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान प्रेम खतरे के निशान से ऊपर बह रहा है, इसीलिए आजकल हर बात पर सिद्धू पाकिस्तान का जिक्र करना नहीं भूलते। ये परिवर्तन सिद्धू के भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद आया है। बहरहाल इसी बदलाव का नतीजा है कि सिद्धू अब भारतीय मनोरंजन जगत अर्थात बॉलीवुड के लोगों को शादी के लिए कराची जाने की नसीहत दे रहे हैं।

navjot siddhu
वहीँ चलो!

बता दें कि पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड के कई स्टार कपल्स ने इटली के लेक कोमो में शादी की है। भारतीय क्रिकेट स्टार विराट और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी के लिए इटली को ही चुना था। वहीँ, अभी कुछ दिन पहले रणवीर और दीपिका की शादी भी वहीँ संपन्न हुई। इन्ही शादियों को देखते हुए अब सिद्धू चाहते हैं कि पाकिस्तान के कराची शहर में भी भारतीय सितारे शादी करें।

अपनी इस नसीहत को ले कर सिद्धू ने कई ठोस वजहें भी गिनाई हैं। उन्होंने बताया कि, “कराची अरब सागर के किनारे बसा एक सुंदर शहर है, जहाँ शादी के लिए बेहतरीन लोकेशन मिल जायेंगे! आतिशबाज़ी की कोई टेंशन नहीं है, कराची के लड़के सबसे बढ़िया आतिशबाजी करते हैं, इसका सबूत उन्होंने खुद 26/11 को समुन्दर के रास्ते मुंबई आकर दो दिनों तक दिखलाया था, आतंकवादी हमला करके!”

सिद्धू ने आगे बताया कि “मुंबई के लोगों के लिए कराची ‘लकी’ भी रहा है, मुंबई के लोग यहाँ आकर दुनिया के बड़े-बड़े अमीरों में शामिल हो जाते हैं!” सिद्धू ने अपनी इस बात को साबित करने के लिए 90 के दशक में मुंबई से कराची आये दाउद इब्राहिम का उदाहरण भी दिया जिन्होंने कराची में आ कर अपना काला धंधा सेट कर लिया था।

इन सारे उदाहरणों को देने के बाद सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान में होने वाले शादी के खर्चों में अगर किसी प्रकार की कोई छूट चाहिए होगी तो मैं वो भी करवा दूँगा, इमरान खान मेरा यार है, वो मेरी बात नहीं टालेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें