Monday, 16th September, 2019

चलते चलते

योग दिवस से पहले शिल्पा शेट्टी ने नहीं निकाला अपना 'योगा सीडी', अदालत ने पाँच हज़ार रुपये का जुर्माना ठोंका

20, Jun 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए मुंबई की अदालत ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर पाँच हज़ार रुपये का जुर्माना ठोंक दिया है। दरअसल, योग दिवस आते ही शिल्पा शेट्टी अचानक एक्टिव हो जाती हैं, कभी सीडी निकालती है, कभी एप्प लांच करती है या कभी बाबा रामदेव के शिविर में जाकर योग करती हुई नज़र आती हैं। लेकिन इस बार उनसे चूक हो गईं, वो कोई नया तामझाम नहीं कर पाई, यही वजह है कि उन्हें कोर्ट की डांट भी खानी पड़ी।

shilpa शिल्पा
ऐसा वीडियो नहीं आया!

जनहित याचिका डालने वाले युवक पुलकित वर्मा ने बताया कि, “मुझे उनके वीडियो’ज का बेसब्री से इंतज़ार रहता है, इनफैक्ट उन्हीं की वजह से मुझे पता चलता है कि योग दिवस आने वाला है!

वो क्या है ना, मैं इंजीनियरिंग कर रहा हूँ, साल भर दुनिया भर का कचरा खाता हूँ, 21 जून के आसपास शिल्पा मैडम के चक्कर में शरीर की थोड़ी बहुत सफाई हो जाती है! लेकिन इस बार तो उन्होंने भी धोखा दे दिया!” -कहता हुआ पुलकित मायूस हो उठा।

इस बार भी मुझे पूरा यकीन था कि शिल्पा जी कोई नया तमाशा जरूर करेंगी लेकिन उन्होंने तो ‘कपाल भाति’ तक का वीडियो जारी नहीं किया! ऐसा कैसे हो सकता है? योग दिवस, वो भी शिल्पा के बिना, असंभव!” -कहते हुए पुलकित का खून खौल उठा।

उधर, कोर्ट ने भी पुलकित के दर्द को मान्यता प्रदान की है। जज साब ने शिल्पा से पूछा कि, “इस देरी का कारण बताओ?” तो वह कोई जवाब नहीं दे पाईं। गुस्साये जज साब ने तुरंत पाँच हज़ार रुपये का जुर्माना ठोंक दिया। साथ ही जज साब ने आदेश दिया कि जब तक शिल्पा का योगा वीडियो नहीं आता, तब तक ‘योग दिवस’ अधूरा माना जायेगा।

इस बारे में हमने बाबा रामदेव से भी बात की। “चलो अच्छा हुआ, मेरा एक कॉम्पिटिटर कम हुआ!” -उन्होंने जवाब दिया और हमारे रिपोर्टर को सौ रुपये का चूरण 98 रुपये में बेच डाला।



ऐसी अन्य ख़बरें