Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

शिखर धवन को आई ज़ोर से छींक, मोदीजी का हुआ रो-रोकर बुरा हाल

03, Jul 2019 By Fake Bank Officer

लंदन. भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में कोई अनजाना सा रिश्ता ज़रूर है, शायद यही वजह है कि चोट धवन को लगती है और दर्द मोदी जी को होता है। पहले जब धवन को अंगूठे में चोट लगी थी तो उन्होंने भावुक ट्वीट करके दुख जताया था। विशेषज्ञों का मानना है कि यदि मोदी जी गब्बर के लिए दुखी हो रहे हैं तो हो सकता है कि पूर्व जन्म में दोनों दोस्त रहे हों!

dhwan-modi
भावुक मोदी जी!

विशेषज्ञों की इस धारणा की हाल ही में हुई एक घटना से भी पुष्टि हो गयी, जब धवन को बैठे-बैठे अचानक ही ज़ोर की छींक आ गयी और उन्होंने ट्विटर पर उसका पूरा ब्यौरा हिंदी की चार पंक्तियों के साथ लिख दिया।

धवन के बाकी प्रशंसको ने तो इस घटना को हल्के में लिया पर जैसे ही मोदी जी को छींक के बारे में पता चला, वो अपने आँसूओं को नही रोक पाए। PM आफिस के अधिकारियों ने उन्हें सांत्वना दी लेकिन मोदीजी का पीड़ा काम नहीं हुई, उन्होंने तुरंत ही ट्वीट कर धवन की सेहत पर चिंता जताई।

PM आफिस के अधिकारी बाद में सफाई देते रहे कि मोदीजी धवन की छींक के कारण नही बल्कि बढ़ती हुई बेरोजगारी को लेकर रो रहे हैं। कुछ ने तो यहाँ तक कहा कि ये ग्लोबल वार्मिंग वाले आँसू हैं आसानी से बंद नहीं होंगे, पर तब तक उनका ट्वीट वायरल हो चुका था।

उधर, शिखर धवन ने भी मोदीजी को उनकी संवेदनशीलता पर ‘धन्यवाद’ कहा है। फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए धवन ने बताया कि “मेरी टीम के खिलाड़ी, मेरे नालायक दोस्त और यहाँ तक कि मेरा परिवार भी मेरी इतनी फिक्र नही करता, जितनी की मोदीजी करते हैं! कभी-कभी तो मुझे लगता है कि मुझे चोट लगने से मेरा फायदा ही हुआ है!”



ऐसी अन्य ख़बरें