Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

सलून में भारी भीड़ देखकर युवक ने चलाया ढिन्चैक पूजा सॉन्ग, भीड़ तितर-बितर होते ही आराम से कटवाए बाल

10, Aug 2019 By Ritesh Sinha

रायपुर. अपने निजी फायदे के लिए ‘ढिन्चैक पूजा’ के गानों का गलत इस्तेमाल करने का गंभीर मामला सामने आया है। सुभाष नगर के रहने वाले शोभित नाम के इस युवक ने ‘मिलेनियम हेयर सलून’ में खड़े होकर अपने मोबाइल में ढिन्चैक पूजा का नया गाना ‘नाच के पागल’ चला दिया जिससे सलून में अफरा-तफरी मच गई। गाना सुनते ही लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे।

Dhinchak Pooja-2
इन्हीं का गाना सुनकर भागे ग्राहक

पाँच मिनट में ही सलून के आसपास का इलाका अंटार्कटिका की तरह मनुष्य विहीन हो गया। सलून का मालिक भी दुकान के एक कोने में चुपचाप दुबककर बैठ गया था।

उधर, शोभित ने इस मौके का फायदा उठाया और सलून वाले को होश में लाने के काम में लग गया। उनके दुकान का फौव्वारा उनके ही चेहरे पर मारने से वो तुरंत होश में आ गया। होश में आते ही शोभित ने उनसे कहा- “चल बेटा! जल्दी बाल काट दे! ऑफिस जाना है!” इस तरह शोभित ने बड़े आराम से मीन-मेख निकाल-निकालकर बाल कटवाए।

हालाँकि इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए शोभित ने बताया कि, “भीड़ ना हो जाए इसलिए मैं एकदम सुबह से सलून गया था लेकिन वहाँ जाकर देखा तो पहले से पचास लोग खड़े थे! मेरा तो मूड ही खराब हो गया!

सच्चाई के रास्ते पर चलकर बाल कटवाता तो मेरा नंबर दोपहर को दो बजे भी नहीं आता! इसलिए मुझे ये सब करना पड़ा! ढिन्चैक पूजा के कहर से तो मैं पहले से ही परिचित हूँ, सो मैंने ‘नाच के पागल’ वाला गाना वातावरण में रिलीज कर दिया! नतीजा आपके सामने है! -कहते हुए शोभित अपनी नयी हेयर स्टाइल दिखाने लगा।

उधर, ढिन्चैक पूजा ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, “मेरे गानों का गलत उपयोग किया जा रहा है, ये सब मैं बर्दाश्त नहीं करुँगी!

मैं तो ये गाने सिर्फ ‘लो-बीपी’ वालों के लिए बनाती हूँ ताकि मेरा गाना सुनकर उनके अंदर का खून उबलने लगे और उन्हें थोड़ा अच्छा महसूस हो! लेकिन शोभित जैसे लड़के मेरे गानों को अपने निजी फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं! ये सरासर अन्याय है!”



ऐसी अन्य ख़बरें