Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

रवि शंकर प्रसाद बनेंगे रोडीज़ के अगले सीजन के जज, बिना वजह गुस्सा करने की वजह से मिली जगह

21, Oct 2019 By Guest Patrakar

नयी दिल्ली. केंद्र सरकार में कानून मंत्री और अपने ग़ुस्से के लिए प्रसिद्ध रविशंकर प्रसाद,  मशहूर टीवी शो ‘रोडीज़’ के अगले जज हो सकते हैं। ऐसा हम नहीं MTV के CEO राज पेंटर ने ट्वीट करके जानकारी दी है।

ravi shankar prasad
बिना वजह गुस्सा करते मंत्री जी

पेंटर का कहना है कि, “हमें ऐसे व्यक्ति की हमेशा तलाश रहती है जो बिना बात लोगों पर गुस्सा निकाल सके, लोगों को परेशान कर सके और उन्हें बता सके कि वो उनसे ‘नीचे’ हैं!

हमारे पास पहले ‘रघु राम’ नाम का एक बंदा था लेकिन अब वो भी किसी और काम में बिजी हो गया है, ऐसे में हमें ऐसे आदमी की तलाश थी जो उनकी कमी को पूरा कर सके!

एक बात और, नये जज का ज़रूरत से ज़्यादा ख़ाली होना भी बहुत आवश्यक है,  ऐसे में रवि शंकर प्रसाद जी इन दोनों पैमानों पर खरे उतरते हैं!” -कहते हुए पेंटर अपना टकला सर सहलाने लगे।

हालाँकि रवि शंकर प्रसाद ने भी इस ख़बर को सत्य बताया है लेकिन उन्होंने अभी इस शो के ऑफ़र को स्वीकार नहीं किया है। उनका कहना है “इस शो के करने के बहुत फ़ायदे हैं!

ना केवल इससे मेरा ग़ुस्सा निकल जाएगा बल्कि इस से कई नौजवान ‘रोडीज़’ में आने से डरेंगे, अपनी नौकरी पर ध्यान देंगे और इसी बहाने इकॉनमी भी सुधर जाएगी! इसीलिए मैं सोच रहा हूँ कि इस ऑफर को ‘हाँ’ कर ही दूँ! लेकिन उससे पहले मुझे अन्य बड़े नेताओं से बात करनी पड़ेगी!” -मंत्री जी ने आगे बताया। खबरों की मानें तो भाजपा भी यही चाहती है कि रविशंकर प्रसाद इस ऑफ़र को मान लें और जल्दी कुर्सी ख़ाली करें।



ऐसी अन्य ख़बरें