Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

राहुल और पंत पूरे राष्ट्र की संपत्ति हैं, उनका मज़ाक ना उड़ाया जाए: राष्ट्रपति कोविंद ने की अपील

19, Sep 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. के.एल. राहुल और ऋषभ पंत पर बनने वाले जोक्स का मामला अब राष्ट्रपति कार्यालय तक पहुँच गया है, राष्ट्रपति कोविंद जी ने अपील की है कि राहुल और पंत, कोई साधारण युवक नहीं हैं बल्कि वे तो राष्ट्र की संपत्ति हैं, उनका इस तरह मज़ाक ना उड़ाया जाए। इसके अलावा राष्ट्रपति जी ने इन दोनों को ‘अमूल्य धरोहर’ वगैरह भी कहा है।

president-kovind
देशवासियों से अपील करते राष्ट्रपति जी

देश की जनता पर राष्ट्रपति जी के इस अपील का असर भी हुआ है, लेकिन उल्टा असर! उनके अपील के तुरंत बाद ही के.एल. राहुल और पंत पर बनने वाले जोक्स की संख्या में चार सौ प्रतिशत की वृद्धि दर्ज़ की गयी है।

जिन लोगों ने आजतक अपने ‘सास’ पर भी जोक नहीं बनाया था वो भी बहती गंगा में हाथ धो रहे हैं।

विशेषज्ञों का मानना है कि अभी तो गाड़ी सिर्फ ‘राहुल’ के टैटू तक पहुँची है, आने वाले समय में कुछ नये मुद्दे भी इस जोक्स में जुड़ते रहेंगे।

राष्ट्रपति कार्यालय के प्रवक्ता अजय पॉल ने बताया कि, “राष्ट्रपति जी बहुत नाराज़ हैं, जब भी वो इन दोनों के बारे में कुछ भी निगेटिव सुनते हैं तो उनका खून खौलने लगता है! राहुल टैलेंटेड लड़का है भई, पंत भी ठीक-ठाक है!

कल उसने शॉट तो अच्छा लगाया था, डरते हुए, अब उसे क्या पता था कि अफ्रीका वालों ने वहीं पर फील्डर लगा रक्खा है! हर चीज़ थोड़ी ना देखता रहेगा लड़का! हर चीज़ जा नाजाक उड़ाना अच्छी बात नहीं है!” -पॉल ने आगे बताया।



ऐसी अन्य ख़बरें