Friday, 18th January, 2019

चलते चलते

प्रियंका ने निभाया अपना वादा, शादी में नहीं की आतिशबाज़ी, जोधपुर के कुत्तों ने जमकर की पार्टी

02, Dec 2018 By Ritesh Sinha

जोधपुर. दीपावली के समय प्रियंका चोपड़ा ने अपील की थी कि पटाखे नहीं जलाने चाहिए, इससे प्रदूषण होता है और आवाज से कुत्ते डर जाते हैं। उनके इस बयान के बाद माना जा रहा था कि वो अपनी शादी में आतिशबाज़ी नहीं करेंगी, और ऐसा हुआ भी! प्रियंका की शादी में कोई आतिशबाज़ी नहीं हुई, छोटी सी साँप की गोली तक नहीं जलाई गई। इस तरह अपना वादा निभाने के लिए प्रियंका की तारीफ भी हो रही है।

dogs
पार्टी करते मैगी और मोती

उधर, जोधपुर के कुत्तों की तो लॉटरी लग गई है। शादी निपट जाने के बाद भी जब उन्होंने पटाखों की आवाज नहीं सुनीं तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं था। उन्होंने रात भर ‘दारू’ पार्टी का आयोजन किया और प्रियंका-निक को भर-भरकर आशीर्वाद भी दिए।

मैगी नाम के एक जोधपुरिया कुत्ते ने बताया कि, “मैं तो डर रहा था कि पिग्गी दीदी अपना वादा भूल जाएँगी और शादी में जमकर पटाखे चलाएगी, लेकिन उसने हम कुत्तों की लाज रख ली! पूरा आसमान खाली पड़ा है, देख लीजिए!” -कहते हुए मैगी डांस करने लगा।

वहीँ एक बुजुर्ग डॉग ‘मोती’ ने उनके लिए एक गाना भी गाया- “कैसे भुलाऊँगा मैं एहसान तेरा, बिन पटाखे ले लिया सात-सात फेरा… देगा मिसालें तेरी-मेरी ज़माना, सबकी जुबां पर होंगी, अपनी कहानियाँ,  तेरी मेहरबानियाँ, तेरी कदरदानियाँ, कुर्बान तुझपे मेरी, कई जिंदगानियाँ..!” -कहते हुए मोती ने अपना आखिरी पैग अंदर कर लिया।

आज सुबह जोधपुर के कुत्तों ने संयुक्त रूप से बयान जारी करके पिग्गी दीदी को शादी की ढेर सारी बधाइयाँ दी हैं। बॉलीवुड ने भी प्रियंका को अपना वादा पूरा करने पर ‘चीयर’ किया है।

हालाँकि कुछ लोगों ने यह भी दावा किया है कि इस VIP शादी में जमकर आतिशबाज़ी की गई है, रात को पूरा आसमान छेद दिया गया था। ऐसे लोगों को भड़काऊ भाषण देने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है।



ऐसी अन्य ख़बरें