Tuesday, 26th March, 2019

चलते चलते

करण जौहर से बोले मोदी- "तुमने राहुल का करियर बरबाद कर दिया, एक और राहुल है उसे भी बुलाओ कॉफी पीने!"

11, Jan 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. बॉलीवुड के कई सितारे जैसे कि करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव वगैरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने कल दिल्ली पहुँचे थे। इस मीटिंग के बाद सभी एक्टर्स ने मोदी जी के साथ एक सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो वायरल भी हो गया। सूचना मिली है कि इस मीटिंग के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे ज्यादा बातचीत करण जौहर से की है।

modi-johar
चायवाला विथ कॉफीवाला!

सबसे पहले तो उन्होंने नसीरुद्दीन शाह और विवेक ओबेरॉय को अपने साथ नहीं लाने पर करण जौहर को बधाई दी और अपने बगल में बिठाकर कुछ सवाल करने लगे।

“तुम्हारे कॉफ़ी वाले शो में ‘राहुल’ आया था ना, क्रिकेटर राहुल.. पंड्या के साथ! सुनता हूँ तब से उसकी किस्मत खराब हो गई है, BCCI ने दो मैचों का बैन लगा दिया है! एक काम करो ना, अपना बिजनेस फैलाओ और दूसरे राहुल’स को भी बुलाओ अपने शो में!”

“मेरी नज़र में एक लड़का है, उसका भी नाम राहुल है, सोचता हूँ कि तुम्हारे साथ कॉफ़ी पियेगा तो उसका भी बुरा दिन शुरू हो जाएगा!” -मोदी जी ने कुटिलता से कहा

प्रधानमंत्री मोदी की बातें सुनकर ‘जौहर’ बगलें झाँकने लगे। उसने थोड़ा बनते हुए कहा, “मैं समझा नहीं मोदी जी! कुछ खुलकर बताइए ना!”

यह सुनकर उन्होंने जौहर की पीठ पर हाथ रख लिया और बोले- “राहुल गाँधी की बात कर रहा हूँ मैं! अगर उनके साथ कोई ‘हार्दिक’ भी चाहिए तो वह भी मिल जाएगा! हमारे पास सब का जुगाड़ है! ठीक है?”

“मैं चाय वाला तुम कॉफ़ी वाले, अब तुमसे क्या छुपाना! नाक में दम कर रक्खा है इसने! इसीलिए कहता हूँ बुलाओ कॉफ़ी पर! क्या पता इसी चक्कर में केएल राहुल की तरह उसके करियर पर भी ग्रहण लग जाए और मेरा फायदा हो जाए!”

मोदी जी का जवाब सुनकर सभी एक दूसरे का चेहरा देखने लगे। “आप भी अच्छा मज़ाक कर लेते हैं मोदी जी!” -रोहित शेट्टी ने माहौल को हल्का करने के लिए कहा।

“तुम चुप रहो! मैं कार डीलरों से बात नहीं करता!” -मोदी जी ने दाँत रगड़ते हुए कहा। इसके बाद तो महफ़िल में लगभग सन्नाटा ही छाया रहा।



ऐसी अन्य ख़बरें