Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

'रिंकिया के पापा' के बाद अब मनोज तिवारी गायेंगे- 'इंडिया के पापा'

04, Oct 2019 By Vish

नयी दिल्ली. “रिंकिया के पापा” की अपार सफ़लता के बाद मनोज तिवारी, इस गाने का पार्ट-2 लेकर आ रहे हैं, इस नये गाने का शीर्षक होगा “इंडिया के पापा” स्वयं तिवारी अपने इस नये प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। थोड़ी छान-बीन के बाद हमें पता चला कि बीजेपी के आला नेताओं ने पार्टी मुख्यालय में एक बैठक की थी जिसमें सब अपने-अपने कामों का ब्यौरा दे रहे थे, साथ ही सभी नेताओं ने अगले तीन महीनों के लिए अपना-अपना एजेंडा भी बताया।

manoj-tiwari
हीही करते तिवारी जी

इसी मीटिंग में योगी आदित्यनाथ ने यूपी की गायों के लिये भव्य गौशाला बनवाने का एजेंडा रखा तो शाह जी ने साल के अंत तक ढाई सौ नेताओं को पार्टी में शामिल कराने का लक्ष्य रखा!

बड़े नेताओं के बाद बारी आई मनोज तिवारी जैसों की। शाह जी की नज़र कोने में बैठे मनोज तिवारी पर पड़ गयी, उन्होंने तिवारी से पूछ लिया, “तुम भी बताओ? रोडमैप क्या है केजरीवाल को घेरने का?”

इतना सुनते ही मनोज तिवारी बोल पड़े- “अध्यक्ष जी! मुझे तो मोदीजी की तारीफ करने से फुरसत नहीं मिलती, केजरीवाल के लिए समय ही नहीं बचता! अब देखिये ना, जब से ट्रंप ने मोदीजी को ‘फादर ऑफ़ इंडिया’ कहा है, मैं भी इसी तर्ज़ पर एक नया गाना बना रहा हूँ, गीत के बोल हैं- चट देनी मार देली ट्रंप को तमाचा, हीही हाँस देहली इंडिया के पापा!”

इस दौरान अमित शाह, तिवारी को एकटक घूर रहे थे, तभी किसी ने पीछे से आवाज लगाईं, “इस गाने के साथ वो वाला विज़ुअल चला देंगे, जब मोदीजी ने ट्रंप के हाथ पे चाँटा मारा था ना, वो वाला!”

“मुखड़ा तो तैयार है, अंतरा भी दो-तीन दिन में टकाटक हो जाएगा!” -तिवारी ने उसे बीच में टोकते हुए कहा।

इतना सुनते ही शाह ने तिवारी को उठने का इशारा किया और दरवाजे की तरग इशारा करते हुए कहा- “निकल यहाँ से, पहली फुरसत में निकल!” तिवारी दबे पाँव बाहर निकल गये। उन्हें समझ ही नहीं आया कि उन्हें क्यों निकाला जा रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें