Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

धोनी के संन्यास के बारे में जानने के लिए पानी टंकी पर चढ़ा युवक, रोहित फैंस ने उसे उतारा और मोबाइल टावर पर चढ़ाया

19, Jan 2020 By Ritesh Sinha

भोपाल. बीसीसीआई द्वारा धोनी का कॉन्ट्रैक्ट 2020 में रिन्यू नहीं किये जाने के बाद ये लगभग स्पष्ट हो गया है कि धोनी अब टीम इंडिया में खेलते हुए नजर नहीं आएँगे। फिर भी जब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आ जाता धोनी के फैंस अपनी आस नहीं छोड़ेंगे, ऐसा ही कुछ हुआ भोपाल में, जहाँ एक कट्टर धोनी फैन पानी टंकी पर सिर्फ इसलिए चढ़ गया क्योंकि उसे धोनी के संन्यास के बारे में पक्की सूचना चाहिए थी!

veeru-water
पानी टंकी पर चढ़ा मदन!

युवक का नाम आशीष शर्मा बताया जा रहा है जो धोनी का बड़ा फैन है, कल तड़के वो अपने इलाके की पानी टंकी पर चढ़ गया और पुलिस से मांग करने लगा कि मुझे धोनी से बात करवाओ, नहीं तो मैं यहाँ से छलांग लगा दूंगा!

उसकी मांग सुनकर पुलिस वालों के होश उड़ गये। उसे समझाने के लिए उसकी पत्नी को रोने की एक्टिंग करने के लिए भी कहा गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, आशीष ने ठान लिया था कि जब तक धोनी के संन्यास के बारे में पक्की सूचना हाथ नहीं लगेगी, तब तक वो वहाँ से नहीं उतरेगा!

आशीष बार-बार वहाँ से कूद जाने की धमकी दे रहा था अतः पुलिस वाले भी ज्यादा कुछ कर नहीं पा रहे थे! इस बीच वहाँ कुछ ऐसे लोग भी आ गये जो रोहित शर्मा के फैन थे, उन्होंने इस मामले को अपनी हाथों में ले लिया और जबरदस्ती टंकी पर चढ़ गये। “मेरे पास मत आओ, मैं कूद जाऊँगा!” -आशीष चिल्लाता रह गया लेकिन रोहित शर्मा फैंस आखिर में उसके पास पहुँच ही गये।

उन्होंने, यूँ तमाशा करने पर आशीष को जमकर डाँट पिलाई और कॉलर पकड़कर नीचे उतार दिया। आशीष के नीचे आते ही दर्शकों को लगा कि इस मामले का पटाक्षेप हो गया है लेकिन रोहित शर्मा फैंस तो अलग ही मूड में थे। वे उसे घसीटते हुए नजदीक के मोबाइल टावर के पास ले गये और उसे टावर में चढ़ने के लिए प्रेरित किया।

“साले, पहले के जमाने में मोबाइल टावर नहीं होते थे तो वीरू जैसे लोग पानी टंकी पर चढ़ते थे लेकिन आजकल तो पानी टंकी से भी ऊँचे-ऊँचे टावर बने हैं, ये नजर नहीं आया तुझे, चल चढ़ जा इसमें!” – कहते हुए रोहित शर्मा फैंस ने उसे ऊपर भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ‘आशीष’ को सही-सलामत नीचे उतारने का प्रयास कर रही थी।



ऐसी अन्य ख़बरें