Monday, 30th March, 2020

चलते चलते

शपथ से पहले केजरीवाल का बड़ा एलान, वैलेंटाइन-डे के दिन OYO रूम्स की बुकिंग फ्री

13, Feb 2020 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. नयी सरकार का शपथग्रहण समारोह भी नहीं हुआ है और केजरीवाल ने अपना फ्री वाला पिटारा खोल दिया है, वैलेंटाइन-डे को ध्यान में रखते हुए उन्होंने एलान किया है कि इस साल OYO रूम्स का सारा खर्च दिल्ली सरकार उठाएगी। दिल्ली में प्रेमी जोड़ों की संख्या में इस वर्ष 50% की उछाल दर्ज की गयी है, माना जा रहा है कि इसी वोट बैंक को अपने कब्जे में करने के लिए केजरीवाल ने यह दाँव चला है।

Kejriwal-Holi
OYO रूम्स योजना के बारे में सोचते मुख्यमंत्री जी!

फ़ेकिंग न्यूज से बात करते हुए नि-वर्तमान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि, “देखिए! मैं नये कार्यकाल की शुरुआत किसी शुभ काम से करना चाहता था और प्रेमी जोड़ों के लिए OYO रूम का जुगाड़ करने से बड़ा कोई पुण्य का काम हो नहीं सकता!

आपको तो पता ही है कि आजकल ‘इत्तु-इत्तु’ से लड़कों का ब्रेकअप हो रहा है, ऐसे में इसे नजरअंदाज कैसे किया जा सकता है? जब हम फ्री में बिजली, पानी, फ्री में तीर्थयात्रा, और बस का किराया भी मुफ्त में दे रहे हैं तो OYO रूम्स देने में क्या बुराई है?

वैसे भी हमारा शपथ ग्रहण सोलह तारीख को है, तब तक इंतजार करते तो वैलेंटाइन-डे ही निकल जाता, इसलिए हमने शपथ से पहले ही इस योजना की शुरुआत कर दी! हाँ, एक बात और, ये योजना पूरे पाँच साल चलेगी, बीच में बंद नहीं किया जाएगा!” -कहते हुए केजरीवाल जी सिसोदिया को फोन मिलाने लगे।

उधर, केजरीवाल की इस योजना से दिल्ली के सिंगल लड़के आग-बबूला हो गए हैं, उन्होंने आज शाम को केजरीवाल का पुतला फूँकने का प्रोग्राम बनाया है।

ब्लैक में केरोसीन खरीद रहे, ऐसे ही एक सिंगल युवक नागराज सोलंकी ने बताया कि, “देखिए! ये सब झूठ है, दिल्ली में सिंगल लड़कों की संख्या प्रेमी जोड़ों से अधिक है, केजरीवाल ने उनके लिए योजना की शुरुआत करके अपने ही पैरों में कुल्हाड़ी मारी है!

उसे हमारा भी ध्यान रखना चाहिए था, ज्यादा नहीं तो बजरंग दल की मेंबरशिप ही फ्री में दे दो यार! अगर उसने ऐसा नहीं किया तो इस साल सारे OYO रूम्स में घुसकर कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा!” -नागराज ने रणनीति का खुलासा करते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें