Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

मोदीजी ने अहमदाबाद में लगवाई JCB मशीन, उमड़ पड़ी लाखों की भीड़

23, Feb 2020 By बगुला भगत

अहमदाबाद. डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए लाखों की भीड़ जुटाने की टेंशन ख़त्म हो गयी है। मोदीजी ने अहमदाबाद एयरपोर्ट के सामने जेसीबी मशीन की ख़ुदाई चालू करवा दी है। जैसे ही लोगों को जेसीबी चलने की ख़बर मिली, तो गुजरातियों के अलावा वहाँ आस-पास के राज्यों से भी लोग पहुँचने लगे हैं।

JCB
एयरपोर्ट पर जेसीबी को देखने उमड़ी भीड़

अब मोदीजी को उम्मीद है कि ट्रंप को दिखाने के लिए वहाँ लाखों के बजाय करोड़ों लोगों का इंतज़ाम हो जाएगा। लेकिन इस बात से ख़ुश होने के साथ-साथ उन्हें एक टेंशन भी हो गयी है।

दरअसल, मोदीजी को डर लग रहा है कि कहीं ऐसा ना हो कि लोग ट्रंप के बजाय जेसीबी की ख़ुदाई को ही देखते रहें, इसलिए उन्होंने अधिकारियों से कह दिया है कि जैसे ही ट्रंप एयरपोर्ट से बाहर निकलें, जेसीबी को वहाँ से हटवा देना।

और वहाँ से हटवा कर उसे स्टेडियम की तरफ़ बढ़वा देना और बोल देना कि अब आगे की ख़ुदाई स्टेडियम में होगी तो पब्लिक पीछे-पीछे वहाँ पहुँच जाएगी और स्टेडियम का प्रोग्राम भी सही निपट जाएगा।

इस बीच, पता चला है कि प्रथमेश नागरे नाम के जिस अधिकारी ने मोदीजी को ये जेसीबी वाला आइडिया दिया था, उसे टाइम से पहले ही क्लर्क से प्रमोट करके गुजरात का चीफ़ सेक्रेटरी बना दिया गया है।



ऐसी अन्य ख़बरें