Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

'धोनी' बीजेपी में आया तो मैं कांग्रेस में चला जाऊँगा: गौतम गंभीर

16, Jul 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. पूर्वी-दिल्ली से भाजपा के सांसद और पूर्व दिग्गज क्रिकेटर, गौतम गंभीर ने अमित शाह को एक भावुक चिट्ठी लिखी है, चिट्ठी में उन्होंने लिखा है कि ‘धोनी’ को बीजेपी में शामिल होने ना दिया जाये। अगर उन्हें पार्टी में शामिल किया गया तो मैं पार्टी छोड़ दूँगा और कांग्रेस पार्टी में चला जाऊँगा! क्योंकि एक ही जंगल में दो शेर नहीं रह सकते (उनके हिसाब से)।

gambhir
कांग्रेस में जाने के बारे में सोचते गंभीर

गंभीर ने आगे लिखा है कि, “धोनी के साथ मैंने बहुत दिनों तक पहली पारी खेल ली है, अब दूसरी पारी में भी उनका साथ मुझे नहीं चाहिए! वैसे भी हमारे फैंस के बीच भी छत्तीस का आंकड़ा रहता है, अगर वो बीजेपी में आ गया तो मेरे लॉन्ग टर्म प्लान का क्या होगा?”

गंभीर की यह चिट्ठी पढ़कर अमित शाह के होश उड़ गये हैं। उन्होंने अपना सर खुजाते हुए कहा कि, “मैं राजयसभा सांसद के जुगाड़ में लगा हुआ हूँ और यहाँ मेरे लोकसभा के सांसद ही पार्टी छोड़ने की धमकी दे रहे हैं! यानि कि दिया तले अँधेरा, ये मैं होने नहीं दूँगा!”

कहते हुए उन्होंने कागज़-पेन उठाया और जवाब में एक छोटी सी चिट्ठी लिख दी- “पहले ये बताओ कि ऐसी चिट्ठी लिखने का आईडिया तुम्हें आया कहाँ से? यहाँ मेरी चलती है भैया, जो मैं कहूँगा वही होगा!” शाह जी का जवाब पाकर गंभीर बगलें झाँकने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें