Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

"मैंने अभी तक बजट पढ़ा नही है पर यह देश के लिए काफी अच्छा बजट है!" -सदगुरु

03, Feb 2020 By Fake Bank Officer

कोयंबटूर. वर्ष 2020 के आम बजट पर देश के अलग-अलग कोने से अलग-अलग प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं, कुछ लोग इस बजट को मोदी सरकार का एक और मास्टर स्ट्रोक बता रहे हैं वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इसे ब्रह्माण्ड की उत्पत्ति से अब तक का सबसे बुरा बजट बता रहे हैं।

sadhguru-jaggi
पढ़ना पड़ेगा!

हर विषय पर अपनी बेबाक राय रखने वाले सदगुरु उर्फ जग्गी वासुदेव ने अपने चिर-परिचित अंदाज में बजट पर राय देते हुए कहा कि, ‘हालाँकि ये बजट मैंने अब तक नहीं पढ़ा है पर यह देश के लिए एक बहुत अच्छा बजट है!’

ईशा फाउंडेशन के बाहर टहल रहे सद्गुरु ने बताया कि, “पिछली बार भी नहीं पढ़ा था और इस बार भी ध्यान नहीं दे पाया, पर बिना पढ़े भी मेरी राय काफी महत्व रखती है, इस बजट को लेकर मुझे पूरा यकीन है कि यह देश के लिए एक बेमिसाल बजट है!”

“हालांकि इससे आपको शुरू में थोड़ी समस्या आएगी जैसे कि नोटबंदी और GST के समय आयी थी पर बाद में जब आपको कष्ट सहने की आदत पड़ जाएगी तो सब ठीक हो जाएगा!” -सदगुरु की बातें सुन आस-पास घास चर रहे जानवर घबरा कर इधर-उधर भागने लगे।

इसके बाद सदगुरु उन लोगों पर भी जम कर बरसे जो पूरा बजट पढ़ कर उसमें निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि, “बजट पर नकारात्मक प्रतिक्रिया देने से देश का माहौल खराब होता है,  बजट पढ़ कर तो उसमें कोई भी कमी निकाल सकता है, अगर किसी मे दम है तो बिना पढ़े बजट में कमी निकाल कर बताओ!” -कहते हुए वे बजट पर ट्वीट करने चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें