Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

पैराग्लाइडिंग से डरे बंदे का डर भगाने के लिए अपने हाथों से माउंटेन डीयू पिलायेंगे रितिक

01, Sep 2019 By किल बिल पांडे

मुंबई. मनाली में किये गए अपने पैराग्लाइडिंग अनुभव का आँखों देखा हाल बताकर ‘पैराग्लाइडिंग वाले बंदे’ के नाम से मशहूर हो चुके विपिन साहू, अपने डर की वजह से की गयी उच्च कोटि की बड़बड़ से पूरे देश पर छा गए हैं। पाकीज़ा के बाद पूरे देश में इन्हीं के पैरों की चर्चा हो रही है। अपने इसी डर की वजह से फजीहत झेल रहे विपिन की मदद के लिए अब बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन ने अपना हाथ बढाया है।

vipin
मैं पागल था जो यहाँ आया!

खबर है कि डर से नफरत करने के लिए विख्यात रितिक, विपिन के इसी डर को खत्म करने के लिए उसे अपने हाथों से माउंटेन डीयू पिलायेंगे। डर को जीत में बदलने के इसी सिलसिले में रितिक, विपिन के शहर बांदा का दौरा भी कर सकते हैं। पूरे मामले पर फ़ेकिंग न्यूज़ को रितिक की प्रतिक्रिया तो नहीं मिली, लेकिन कंगना ने हमारे रिपोर्टर को देर रात पर्सनल मोबाइल पर कॉल करके अपनी राय दे डाली।

पच्चास मिस्ड कॉल के बाद फोन उठाने पर कंगना ने हमारे नींदग्रस्त रिपोर्टर को ज़बरदस्ती बताया कि, ”ये सब उसका नाटक है, वो क्या किसी का डर खत्म करेगा? वो तो खुद मेरे बयानों से डर जाता है!

सच बात तो ये है कि उसे अपनी नयी फिल्म वार (WAR) का प्रमोशन करना है और कुछ नहीं! वैसे भी उसकी फिलीम ‘फिल्म’ कम माउंटेन डीयू की ऐड ज्यादा लग रही है, लगता है उसने अपना सारा पैसा इसी में लगा दिया है!” -गुस्साई कंगना ने कहा।

दूसरी ओर रितिक की इस घोषणा के सार्वजानिक होने के बाद से ही विपिन अब स्काई डाइविंग करने जैसी लंबी-लंबी छोड़ने लगे हैं। साथ ही आदत से मजबूर विपिन ने कहा है कि वो रितिक को 100- 200 एक्स्ट्रा देकर एक-दो बोतल और पिलाने की बात भी करेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें