Friday, 20th September, 2019

चलते चलते

हाफ़िज़ सईद ने अपने गुर्गों को दिखाई 'हमशकल्स', फिल्म देखकर भारत से दोगुनी नफरत करने लगे आतंकवादी

09, Aug 2019 By Ritesh Sinha

गुजरांवाला. कश्मीर से धारा-370 हटने के तुरंत बाद ही पाकिस्तान ने अपने घरेलू आतंकी हाफ़िज़ सईद को जेल से रिहा कर दिया था। जेल से छूटते ही हाफ़िज़ सईद जब अपने अड्डे पर पहुँचे तो वहाँ की हालत देखकर बेहद निराश हो गये।

यही देखकर आतंकियों को आया गुस्सा
यही देखकर आतंकियों को आया गुस्सा

उनके सारे गुर्गे बंदूक चलाने की ट्रेनिंग लेने की बजाय तंबू में बैठकर पत्ते खेल रहे थे। यह देखकर हाफ़िज़ को बहुत गुस्सा आया। उन्होंने जोर से डांटते हुए कहा- “सालों! वहाँ हिंदुस्तान की हकूमत ने कश्मीर से 370 हटा दिया और तुम लोग यहाँ बैठकर पत्ते खेल रहे हो! डूब मरो जाहिलों!”

अपने आका को यूँ अचानक देखकर सभी आतंकियों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गयी! “आप कब आये मालिक?” -एक आतंकी ने उन्हें बैठने के लिए कुर्सी देते हुए कहा। आनन-फानन में ताश के पत्ते को दूर फेंका गया, सभी आतंकी अपने आका के सामने बंदूक तानकर खड़े हो गये।

कुर्सी पर पसरते हुए आतंकी हाफ़िज़ ने कहा- “मैं थोड़े दिनों के लिए जेल क्या गया, तुम लोग तो हिंदुस्तान से नफरत करना ही भूल गये! खैर, इसमें तुम्हारी भी कोई गलती नहीं है, लगता है तुम लोगों का फिर से ब्रेनवॉश करना पड़ेगा! खैर, अब चिंता मत करो, मैं आ गया हूँ, सब ठीक हो जाएगा!”

तभी आतंकी हाफ़िज़ सईद ने अपने सलवार की जेब से एक सीडी निकाली और कहा- “इसे टीवी पर लगाकर देख लो! ‘हमशकल्स’ फिलीम की सीडी है, एक बार देख लोगे तो हिंदुस्तान से नफरत सौ गुनी बढ़ जाएगी! अब मैं सोने जा रहा हूँ, थक गया हूँ!” -कहते हुए वे अपनी खटिया पर फ्लैट हो गये।

इधर सभी इंटर्न्स ने वह फिलीम पूरे दो घंटे तक आराम से देखी। जैसी ही फिलीम समाप्त हुई आतंकवादी जोश में भरे हुए थे। “ये क्या गंदगी है?” -एक आतंकी ने अपनी बंदूक हवा में लहराते हुए कहा। सबने टीवी फोड़ दिया और जोर-जोर से भारत के खिलाग नारे लगाने लगे। उनकी आवाज सुनकर आतंकी हाफ़िज़ सईद की नींद टूट गयी।

यूँ नींद टूटने पर हाफ़िज़ इतना नाराज हुआ कि उसने, जो लोग सबसे ज्यादा चिल्ला रहे थे उनमे से तीन लोगों को गोली मार दी। बेचारे onsite पर जाने से पहले ही अपनी जान गँवा बैठे। अड्डे पर सन्नाटा छा गया।



ऐसी अन्य ख़बरें