Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

वैलेंटाइन डे से पहले EVM से छेड़छाड़ की संभावना, बजरंग दल वाले हाई अलर्ट पर

10, Feb 2020 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. देश भर के युवा ‘वैलेंटाइन डे’ मनाने के की तैयारियों में जुट गए हैं वहीं कुछ मनचले लड़के ‘वैलेंटाइन’ की आड़ में छेड़छाड़ की कोशिश में भी लगे हुए हैं। चूँकि बजरंग दल हमेशा से ही भारतीय संस्कृति की रक्षा के लिए तत्पर रहता है इसलिए ऐसे मनचलों के लिए बजरंग दल वालों ने कमर कस ली है।

bajrang dal1
EVM की इज्जत बचाने जाते रणबाँकुरे

ताज़ा मामला वैलेंटाइन डे से ठीक पहले और दिल्ली चुनावों के नतीज़ों से पहले EVM के साथ छेड़छाड़ की संभावना को लेकर है।

बजरंग दल के एक कर्मठ कार्यकर्ता निर्मल ब्रह्मचारी ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “कल शाम को ही EVM ने हमें फोन करके सूचना दी है कि एक-दो दिन में उसके साथ छेड़छाड़ की वारदात हो सकती है, ‘पेचकस’ नामक युवक को उसने गली में सिटी बजाते हुए टहलते हुए देखा है! ये अच्छे संकेत नहीं हैं!”

EVM ने हमसे अपनी इज्जत बचाने की गुहार लगाई है तो हम कैसे पीछे रह सकते हैं! इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी EVM से छेड़छाड़ की आशंका जता चुके हैं!”

निर्मल जी ने आगे बताया- “कल जब EVM ने हमें फोन किया था तो वह काफी घबराई हुई थी। बेचारी अबला पुलिस के पास भी नहीं जा सकती, क्योंकि दिल्ली पुलिस पर उसे भरोसा नही है, अब ये ज़िम्मेदारी भी बजरंग दल को उठानी पड़ेगी! हमने अपने सभी कार्यकर्ताओं को नये और मजबूत डंडे देकर अलर्ट जारी कर दिया है!”

“लेकिन EVM की रक्षा करने से क्या भारतीय संस्कृति की रक्षा का कार्य प्रभावित नही होगा?” -ऐसा पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि, “नतीजे आने तक तो वो सिर्फ EVM की ही रक्षा करेंगे, बाद में प्रेमी जोड़ों को कूटने के लिए तो तीन दिन और हैं, फिर वो बेचारे तो हर साल पिटते ही रहते हैं!”



ऐसी अन्य ख़बरें