Friday, 22nd March, 2019

चलते चलते

मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म देखकर भड़के कांग्रेसी, कहा- "सिंह साब को कुछ ज्यादा ही बोलते हुए दिखाया गया है!"

28, Dec 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. अनुपम खेर की आगामी  फिल्म ‘The Accidental Prime Minister’ का ट्रेलर कांग्रेस पार्टी के नेताओं को पसंद नहीं आया है। मुंबई यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता ट्रेलर देखकर आग-बबूला हो गए हैं और उन्होंने फिल्म की रिलीज रोकने की धमकी दी है। यूथ कांग्रेस का कहना है कि इस फिल्म में मनमोहन सिंह जी को जरूरत से ज्यादा बोलते हुए दिखाया गया है, जो हम बर्दाश्त नहीं कर सकते! वो इतना बोलते ही नहीं थे! साथ ही उन्होंने स्पेशल स्क्रीनिंग की मांग भी रक्खी है ताकि वो उन हिस्सों को काट सकें जिसमे सिंह साब को बोलते हुए दिखाया गया है।

बोलने की कोशिश करते मनमोहन सिंह जी
बोलने की कोशिश करते मनमोहन सिंह जी

गौरतलब है कि अनुपम खेर अभिनीत ‘The Accidental Prime Minister’ का ट्रेलर यूट्यूब पर लांच कर दिया गया है। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के राजनैतिक कैरियर पर आधारित है, जिसमे खुद अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है।

“आप लोग किस बात से नाराज हैं?” -ऐसा पूछे जाने पर मुंबई यूथ कांग्रेस अध्यक्ष गणेश यादव ने कहा कि, “ये फिल्म तो पूरी फ्रॉड है भाईसाब! उनकी पर्सनैलिटी को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है!”

“खेर साब ने मनमोहजन सिंह जी के चलने की एक्टिंग तो मस्त की है लेकिन चुप रहने की एक्टिंग ठीक से नहीं कर आए! इसलिए हम नाराज हैं, अरे इतना तो उन्होंने पूरे दस साल में नहीं बोला था जितना चार मिनट के ट्रेलर में बोल दिया! अब आप ही बताइए ये बर्दाश्त कर सकते हैं क्या?”

“भाजपा वालों को कैसा लगेगा अगर मोदी जी पर कोई फिल्म बने और उन्हें किसी रैली में बोलते हुए ना दिखाया जाए! या फिर उन्हें विदेश जाते हुए ना दिखाया जाए! वो लोग सहन करेंगे क्या? इसलिए हम कहते हैं कि सिंह साब को ‘साइलेंट मोड’ में डालो, वरना ईंट से ईंट बजा देंगे!” -उन्होंने कमीज की बाँह ऊपर उठाते हुए कहा। उधर, स्वयं मनमोहन सिंह जी ने भी ट्रेलर देखकर एलान किया है कि ये मैं नहीं हूँ।



ऐसी अन्य ख़बरें